महिला नकली टिकट लेकर पहुंची भोज एयरपोर्ट, सीआइएसएफ ने किया गिरफ्तार

भोपाल
मध्यप्रदेश के भोपाल शहर (Bhopal) में हाल ही में एक महिला फर्जी टिकट लेकर राजा भोज एयरपोर्ट पर टिकट काउंटर तक पहुंच गई, जिसका मामला हाल ही में सामने आया है। बताया जा रहा है कि राजा भोज एयरपोर्ट पर एक महिला ने पहले तो अंदर प्रवेश किया। उसके बाद एयर इंडिया के काउंटर तक नकली टिकट लेकर पहुंच गई। दरअसल यह महिला भोपाल से दिल्ली जाने वाली थी। लेकिन उसका फर्जी टिकट देखकर उसे काउंटर पर ही रोक दिया गया। साथ ही सीआईएसएफ ने उस महिला को गिरफ्तार करके पुलिस के हवाले कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, एयर इंडिया के काउंटर तक पहुंचने वाली इस महिला को जब एयरपोर्ट के स्टाफ द्वारा देखा गया और उसकी जानकारी निकाली गई तो ना तो उसके पास सही टिकिट था और न ही पीएनआर नंबर नया था। ये देख कर एयरपोर्ट का स्टाफ हैरान रह गया और तुरंत सीआईएसएफ के जवानों को बुलाया। जब सीआईएसएफ के जवानों को इस महिला के बारे में बताया गया तो उस महिला की सही जानकारी नहीं निकलने पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया साथ ही पुलिस के हवाले भी कर दिया।

दरअसल , एयरपोर्ट पर केंद्र उद्योग एक सुरक्षा बल के जवानों हमेशा तैनात रहते हैं। ऐसे में इन जवानों ने महिला को गिरफ्तार किया। ये जानकारी भी सामने आई है कि महिला का नाम स्वाति चौहान उसकी उम्र मात्र 30 साल है। अभी पुलिस इस मामले की जांच में जुट चुकी हैं। महिला के खिलाफ अब तक कोई प्रकरण दर्ज नहीं किया गया है। पहले पुलिस इस मामले की पूरी जांच कर रही है उसके बाद इस मामले में प्रकरण दर्ज किया जाएगा।

Back to top button