लेटेस्ट स्मार्टफोन OnePlus 7T Pro की मैन्युफैक्चरिंग करी बंद

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी Oneplus जल्द ही अपनी नई फ्लैगशिप सीरीज OnePlus 8 लाने जा रही है। यही वजह है कि नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन की जगह बनाने के लिए कंपनी ने वर्तमान फ्लैगशिप मॉडल की मैन्युफैक्चरिंग बंद कर दी है। ताजा ऑनलाइन रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन को धीरे-धीरे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से भी हटा रही है। चीन की ऑनलाइन वेबसाइट JD.com और वनप्लस की ऑफिशियल वेबसाइट पर यह अभी से उपलब्ध नहीं है।
फिलहाल कंपनी इस फोन का सिर्फ McLaren एडिशन (12GB + 512 GB) की बेच रही है। वनप्लस 7टी मॉडल के आउट ऑफ स्टॉक हो जाने से माना जा रहा है कि कंपनी OnePlus 8 को जल्द ही लॉन्च करने जा रही है।

OnePlus 7T Pro के स्पेसिफिकेशंस
कंपनी ने इस स्मार्टफोन को पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च किया था। वनप्लस 7टी प्रो में 6.67 इंच का Fluid AMOLED डिस्प्ले मिलता है, जिसका रेज़ॉलूशन 3120×1440 पिक्सल है। यह डिस्प्ले HDR10+ और 90Hz का रिफ्रेश रेट सपॉर्ट करता है। इसमें 12 जीबी तक की रैम और 256 जीबी तक की स्टोरेज के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया गया है। स्मार्टफोन में 30T वार्प चार्ज के साथ 4085 mAh की बैटरी मिलती है।

कैमरे की बात करें तो वनप्लस 7टी प्रो स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। रियर कैमरे में 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के अलावा 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर और एक टेलिफोटो सेंसर दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए आपको इनमें 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिलेगा। बता दें कि वनप्लस 7T प्रो 53,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया गया था।

Leave a Comment