Flipkart से जबरजस्त डिस्काउंट में ख़रीदे REDMI 4G 9i Sport

 नई दिल्ली

अगर आप स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो ये आपके लिए बिल्कुल सही समय है। क्योंकि स्मार्टफोन्स पर सेल की शुरुआत हो चुकी है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी कीमत पहले ही बहुत ज्यादा कम है। साथ ही इस पर अब डिस्काउंट भी आ गया है। डिस्काउंट के बाद इन स्मार्टफोन्स को आप आसानी से फ्लिपकार्ट से ऑर्डर कर सकते हैं।

REDMI 9i Sport (Carbon Black, 64 GB) (4 GB RAM) को आप Flipkart से डिस्काउंट के तहत खरीद सकते हैं। इस फोन की MRP 9,999 रुपए है और आप इसे 24% डिस्काउंट के बाद 7,599 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर कई बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं। Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर आपको 5% Cashback मिल सकता है। इसके अलावा सबसे तगड़ा डिस्काउंट Exchange Offer के तहत मिल सकता है।

अगर आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन ठीक है तो आप इसे Exchange Offer के तहत वापस कर सकते हैं। Exchange Offer के तहत इस फोन को खरीदने पर आपको 7,000 रुपए का अलग से डिस्काउंट मिलता है। इतना डिस्काउंट हासिल करने के लिए आपके पुराने फोन की कंडीशन ठीक होनी चाहिए। आज ऑर्डर करने पर ये फोन 4 नवंबर तक आपके घर डिलीवर कर दिया जाएगा।

Redmi 9i Sport स्मार्टफोन की 1 साल की वारंटी मिलती है। साथ ही फोन की Accessories की 6 महीने की वारंटी मिल रही है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फोन में 6.53 Inch HD+ Display मिलता है। इस फोन में 13MP Rear Camera दिया गया है। Redmi के फोन में 5MP Front Camera मिलता है। साथ ही फोन में 5000 mAh Li-Polymer Battery दी गई है। इसमें MediaTek Helio G25 Processor दिया गया है, यानी फोन की स्पीड को लेकर भी आपको कोई परेशानी नहीं होने वाली है।

Back to top button