7,000 डिस्काउंट के साथ मिल रहा Tecno Phantom X

नई दिल्ली

E-Commerce साइट्स पर बंपर सेल की शुरुआत हो चुकी है। अगर आप भी सेल में स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए Tecno Phantom X बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन भी सबसे अलग हैं। साथ ही डिस्काउंट भी तगड़ा मिल रहा है तो यूजर्स इसे दबाकर खरीद भी कर रहे हैं। लेकिन इतना डिस्काउंट हासिल करने के लिए आपको कुछ ट्रिक्स अपनानी होंगी, जिन्हें हम आपको बताने जा रहे हैं-

Tecno Phantom X पर ऑफर- टेक्नो के इस स्मार्टफोन की लिस्टेड प्राइस 32999 रुपये है। जबकि आप इसे सिर्फ 25999 रुपए में खरीद सकते हैं। Tecno Phantom X पर आपको सीधे 7000 रुपये का फायदा मिल सकता है। लेकिन इतना तगड़ा डिस्काउंट हासिल करने के लिए आपको कई बैंक ऑफर्स भी लागू करने होंगे। साथ ही Exchange Offer के तहत भी आप इस फोन को खरीद सकते हैं।

Tecno Phantom X Features
Tecno Smartphone के कैमरा पर भी कंपनी ने काफी काम किया है। यह वजह है कि इस स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा मिलता है। इसका प्राइमरी कैमरा 50MP, सेकेंडरी कैमरा 13MP और थर्ड कैमरा 8MP का है। जबकि सेल्फी के लिए इसके फ्रंट कैमरा पर भी काफी काम किया गया है। यही वजह है कि इस स्मार्टफोन का फ्रंट 48MP प्राइमरी फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें Fingerprint Scanner भी दिया गया है।

Tecno Phantom X में 6.7 इंच की Super AMOLED Display दी गई है। जिसमें 1080×2340 पिक्सल का रेजोल्यूशन मिलता है। इसके डिस्प्ले की सबसे बड़ी खासियत है कि इसमें आपको Gorilla Glass 5 Protection भी मिलती है। इसके प्रोसेसर पर भी कंपनी ने काफी काम किया है, यही वजह है कि इसमें आपको Mediatek Helio G95 Processor दिया गया है जो 8GB RAM और 256GB Storage के साथ आता है। यानी कुल मिलाकर ये स्मार्टफोन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित होने वाला है।

Back to top button