राजनाथ बोले- कांग्रेस ऐसा जहाज है जिसका तेल अब खत्म हो चुका

बैजनाथ
. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के बैजनाथ में आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रैली की. यहां वे BJP उम्मीदवार मुलख राज प्रेमी के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे. रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस एक ऐसा जहाज है जिसका तेल अब खत्म हो चुका है. अब कोई भी पायलट आ जाए, उड़ान भरना तो दूर रनवे पर भी यह नहीं दौड़ पाएगा. यह बस अब एक डूबता हुआ जहाज है.

उन्होंने अपने संबोधन में पकिस्तान और आतंक पर भी बात की. रक्षा मंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद मैं गृह मंत्री था. जरूरत पड़ी तो हमने पकिस्तान में घुस कर आतंकियों को मारा. वहीं अनुच्छेद 370 को समाप्त करने की बात हम जनसंघ के समय से कर रहे थे. लोगों ने देखा कि कैसे हमने इसे समाप्त कर दिया. इसके अलावा हमने नागरिकता कानून पास किया. हमने बोला था कि हमारी सरकार आएगी तो अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनाएंगे और अब यह आपके सामने है.

 रक्षा मंत्री ने कहा कि मैं गारंटी दे सकता हूं, हिमाचल या देश भर में कोई भी ‘माई का लाल’ नहीं कह सकता कि हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के सरकार पर भ्रष्टाचार का एक धब्बा भी है. मेरा मानना है कि उन्हें यहां सरकार बनाने का एक और मौका दिया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि आज भाजपा सरकार में हर जिले में मेडिकल कॉलेज खुल रहे हैं. कभी किसी ने सोचा नहीं होगा कि ऐसा भी हो सकता है.

Back to top button