Lava Blaze 5G सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, 15 नवंबर से शुरू होगी सेल

नई दिल्ली

 भारत में 5g नेटवर्क की शुरूआत हो चुकी है और ऐसे में हर कोई एक 5g स्मार्टफोन खरीदना चाहता है। अगर आप भी 10,000 रुपये तक की रेंज में आने वाले एक नए 5g स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं तो आपको बता दें इंडियन ब्रांड लावा ने हाल ही भारत में अपना लेटेस्ट 5g स्मार्टफोन Lava Blaze 5G लॉन्च किया था। ये अभी तक का सबसे सस्ता 5g स्मार्टफोन है और इसकी 15 नवंबर से कंपनी इसकी सेल स्टार्ट करेगी। 10,999 रुपये की कीमत वाला Lava Blaze 5G सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन है। सेल के दिन इसे 9,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकेगा होगा।

कंपनी ग्राहकों के एक्सपीरीयंस को और बेहतर बनाने के लिए घर पर फ्री सर्विस की पेशकश करेगी। यूजर्स चाहें तो फोन वारंटी पीरियड के तहत सर्विस का फायदा उठा सकते हैं। फोन के डिजाइन की बात करें तो इसे दो कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है जिसमें ब्लू और ग्रीन कलर शामिल हैं। साथ ही ये ग्लास बैक डिजाइन के साथ आता है।

Lava Blaze 5G के स्पेसिफिकेशंस
स्मार्टफोन में 6.5 इंच की एचडी + आईपीएस डिस्प्ले दी गई है जो 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। नया लॉन्च लावा ब्लैज 5G मीडियाटेक डाइमेंशन 700 प्रोसेसर से लैस और इसमें 5,000 mAh की बैटरी जैसे फीचर्स है। फोन एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है साथ ही कॉल-रिकॉर्डिंग फीचर के साथ आता है।

कैमरा फीचर्स की बात करें तो, इसमें पीछे की तरफ 50-मेगापिक्सल का ट्रिपल-कैमरा सेटअप दिया गया है और फ्रंट में सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा सेंसर मिलता है। स्मार्टफोन वाइडवाइन एल1 सर्टिफाइड है। इसमें 4GB की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज भी है। माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए इस फोन की स्टोरेज को 1 TB तक बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो इसमें चार्जिंग और डेटा ट्रांस्फर के लिए USB-C पोर्ट, वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.1, डुअल-सिम सपोर्ट, फेस अनलॉक और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर शामिल हैं।

Back to top button