Jio की 5जी सर्विस हैदराबाद और बेंगलुरु में

नई दिल्ली
टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने मुंबई, दिल्ली, कोलकता, चैन्नई, वाराणसी और नाथद्वारा के बाद अब आखिरकार 2 अन्य शहरों में भी अपनी Jio True 5G सर्विस लॉन्च कर दी है। इन 2 शहरों में हैदराबाद और बेंगलुरु शामिल हैं। कंपनी ने 5G के लिए एक ऑफर भी पेश किया था जिसे Jio Welcome Offer शामिल है। इसमें कंपनी यूजर्स को अनलिमिटेड 5जी डाटा उपलब्ध कराएगी। इसमें 1 Gbps से ज्यादा की स्पीड उपलब्ध कराई जा रही है।

बता दें कि जहां कंपनी ने 6 शहरों में सफल बीटा टेस्टिंग की है वहीं, दो अन्य शहरों में भी कंपनी की Jio True 5G सर्विस को पेश कर दिया गया है। यानी की अब कुल मिलाकर 8 शहरों के यूजर्स को Jio True 5G सर्विस उपलब्ध कराई जाएगी। इन यूजर्स को हाई-स्पीड एक्सपीरियंस का लाभ मिलेगा। कहा जा रहा है कि अब तक टेलिकॉम कंपनी को नई सर्विस को लेकर पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है।

Jio True 5G सर्विस को हैदराबाद और बेंगलुरु में पेश किया गया है और यहां से यूजर्स को इस सर्विस का इनवाइट भेजा जा रहा है। हालांकि, यह अभी बीटा स्टेज में है और इसके लिए किसी भी यूजर्स को कोई चार्ज नहीं देना पड़ेगा। बता दें कि अगर यहां के यूजर्स ने 239 रुपये या उससे ऊपर का रिचार्ज किया हुआ है तो ही उसे 5जी सर्विस उपलब्ध कराई जाएगी।

कहा जा रहा है कि एयरटेल भी जल्द ही पूरे देश में 5जी कवरेज उपलब्ध कराएगी। अभी कंपनी 8 शहरों में अपनी 5जी सर्विस उपलब्ध करा रही है।

Back to top button