टाटा ग्रुप के ये शेयर आने वाले दिनों दे सकते हैं तगड़ा मुनाफा

 नई दिल्ली
Stocks Tips: उतार-चढ़ाव भरे शेयर बाजार से अगर आप भी मुनाफे की तलाश में हैं, तो टाटा ग्रुप की कंपनियों से आपकी तलाश खत्म हो सकती है। टाटा ग्रुप की तीन कंपनियों ट्रेंट, टीसीएस और टाटा स्टील के शेयरों पर आप दांव लगा सकते हैं।

TCS पर 3870 रुपए का टारगेट

ब्रोकरेज हाउस मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेज ने देश की सबसे बड़ी आईटी कंपनी TCS पर खरीदारी की राय दी है। टीसीएस के शेयर पर 3870 रुपए का टारगेट है।  शेयर मौजूदा स्तरों से 16 फीसद से ज्यादा का रिटर्न दे सकता है। सितंबर तिमाही के नतीजे शानदार न रहे। टीसीएस का मुनाफा 8 फीसद बढ़कर 10,431 करोड़ रुपए हो गया है। अगर एक्सपर्ट की बात करें तो 39 में से 19 विश्लेषकों ने टीसीएस के शेयरों को खरीदने की सलाह दी है। जिनके पोर्टफोलियों में यह स्टॉक है, उनके लिए 12 एनॉलिस्टों ने होल्ड रखने की सलाह दे रहे हैं। केवल 8 ने इस स्टॉक से निकलने की सिफारिश की है।

टाटा स्टील पर एक्सपर्ट की राय

टाटा स्टील पर भी मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेज ने खरीदारी की राय दी है। टाटा स्टील पर शॉर्ट टर्म के लिए ब्रोक्रेज हाउस ने 115 रुपये का टारगेट दिया है, जबकि स्टॉप लॉस 105 रुपये का है। अगर अन्य एनॉलिस्टों की बात करें तो 29 में 13 ने टाटा स्टील को Strong Buy की सलाह दी है। चार ने Buy, 8 ने होल्ड और 4 ने बेचने की सलाह दी है।

 

Back to top button