भारत जोड़ो यात्रा का बुरहानपुर में डेढ़ लाख लोग करेंगे स्वागत- विधायक सुरेन्द्र सिंह शेरा

बुरहानपुर
 राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 20 नवंबर को मध्यप्रदेश पहुंचेगी। यात्रा को लेकर कांग्रेस तैयारियों में लगी हुई है। बुरहानपुर में राहुल गांधी की यात्रा के लिए कॉर्डिनेटर बनाए गए निर्दलीय विधायक सुरेन्द्र सिंह शेरा ने कहा- हम राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का भव्य स्वागत करेंगे। उन्होंने कहा कि जहां-जहां राहुल गांधी के पैर पड़ेंगे वहां-वहां हम फूल बिछाएंगे। यात्रा की सारी तैयारियां पूरी हो गई हैं। शेरा ने कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि इतने बढ़े नेता हमारे क्षेत्र में आ रहे हैं। इसे लेकर बोदरली से लेकर असीरगढ़ तक रास्ते में जगह-जगह रंगोली सजाई जाएगी और करीब 1.50 लाख से अधिक लोग राहुल गांधी का स्वागत करेंगे।

सुरेन्द्र सिंह शेरा ने कहा कि एमपी पहुंचते ही राहुल गांधी की आरती उतारी जाएगी। बता दें कि निर्दलीय विधायक सुरेन्द्र सिंह शेरा को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने भारत जोड़ो यात्रा की जिम्मेदारी सौंपी है। पहले यह प्रभार अरुण यादव के पास था बाद में सुरेन्द्र सिंह शेरा को जिम्मेदारी दिए जाने पर कमलनाथ ने कहा था कि अरुण यादव ने खुद शेरा के नाम का प्रस्ताव दिया था। वो रिकॉर्ड में भले निर्दलीय विधायक हैं लेकिन उनका दिल कांग्रेसी है।

 

तीन पीढ़ियों से गांधी परिवार से रिश्ता
सुरेन्द्र सिंह शेरा ने कहा कि हमारा तीन पीढ़ी से गांधी परिवार से जुड़ाव है। इससे पहले भी इंदिरा गांधी, सोनिया गांधी यहां आ चुकी हैं। अब हमारे इतने बढ़े नेता के आगमन की तैयारी की जिम्मेदारी हमें मिली है। शेरा ने बताया कि यात्रा 20 नवंबर की शाम को 7.30 बजे तक बोदरली पहुंचेगी। इससे पहले करोली ग्राम पंचायत तारापाटी में स्वागत होगा।

दो दिन यात्रा में रहेगा ब्रेक
सुरेन्द्र सिंह शेरा ने बताया कि 21 और 22 नवंबर को यात्रा का ब्रेक रहेगा। 23 नवंबर को सुबह 6 बजे यात्रा की शुरुआत बोदरली बस स्टैंड से होगी। 10 बजे सेंट जेवियर स्कूल जैनाबाद फाटे पर सुबह का ब्रेक होगा। शाम 4 बजे फिर यात्रा शुरू होगी और शाम 7 बजे ट्रांसपोर्ट नगर पहुंचेगी। यात्रा यहां से इंजीनियरिंग कॉलेज झिरी पहुंचेगी जहां रात्रि विश्राम होगा। 24 नवंबर को पदयात्रा निंबोला बस स्टैंड से शुरू होकर 10 बजे असीरगढ़ आएगी और फिर वहां से खंडवा जिले के रवाना होगी।

Back to top button