गुजरात में आज PM मोदी की धुआंधार रैली, 4 जनसभाओं को करेंगे संबोधित; सोमनाथ में पूजा

 नई दिल्ली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने गुजरात दौरे के दूसरे दिन रविवार को सौराष्ट्र क्षेत्र में चार जनसभाओं को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री सुबह सोमनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद गिर सोमनाथ जिले के वेरावल कस्बे में एक रैली को संबोधित करेंगे। भाजपा के एक पदाधिकारी ने बताया कि इसके बाद मोदी सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चुनाव अभियान के तहत एक और चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए राजकोट जिले के धोराजी रवाना होंगे। प्रधानमंत्री का इसके बाद अमरेली और बोटाद में भी दो रैलियों को संबोधित करने का कार्यक्रम है।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार सुबह 10:15 बजे सोमनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। इसके बाद सुबह 11 बजे वेरावल में रहेंगे, जहां वह एक रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद पीएम मोदी दोपहर 12:45 बजे धोराजी में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी अमरेली में दोपहर 2:30 बजे और बोटाद में शाम 6:15 बजे सभाओं को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाम को गांधीनगर लौट आएंगे और रात में राजभवन में आराम करेंगे।

गुजरात की 182 सदस्यीय विधानसभा के लिए दो चरणों में एक और पांच दिसंबर को मतदान होगा, जबकि मतों की गिनती आठ दिसंबर को की जाएगी। मोदी ने शनिवार को दक्षिण गुजरात के वलसाड जिले में एक रैली को संबोधित किया था। इस दौरान उन्होंने गुजराती गौरव का आह्वान किया था। प्रधानमंत्री ने लोगों से गुजरात को बदनाम करने वालों से सावधान रहने की अपील करते हुए कहा था कि ऐसे लोगों को राज्य में जगह नहीं मिलनी चाहिए।

 

Back to top button