25 नवंबर 2022 शुक्रवार का राशिफल

मेष राशि- माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा, परन्तु रहन-सहन अभी अव्यवस्थित रहेगा। वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ सकता है। कारोबार में किसी मित्र के सहयोग से सुधार हो सकता है। मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। वाहन सुख की प्राप्ति हो सकती है। पिता का सहयोग मिलेगा। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। आपसी सहयोग बढ़ेगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। आय का स्थिति सन्तोषजनक रहेगी।

वृष राशि- संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है। मित्रों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा। यात्रा पर जाने के योग हैं। कारोबार के सिलसिले में विदेश यात्रा पर भी जाना हो सकता है। किसी संपत्ति से आय के स्रोत विकसित होंगे।

मिथुन राशि- मन प्रसन्न रहेगा। फिर भी संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध से बचें। नौकरी में विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। यात्रा लाभप्रद रहेगी। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव रहेंगे। कार्यक्षेत्र में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। परिवार का साथ मिलेगा। वाणी में सौम्यता रहेगी। वाणी के प्रभाव से बिगड़े कार्य बनेंगे। इच्छाविरूद्ध कोई जिम्‍मेदारी मिल सकती है। भाइयों से मनमुटाव रहेगा।

कर्क राशि- आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, परन्तु मन परेशान हो सकता है। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय में वृद्धि होगी। शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। बातचीत में संयत रहें। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ स

सिंह राशि- वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी, परन्तु व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है। सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ सकती है। सेहत का ध्यान भी रखें। बातचीत में सन्तुलित रहें। पारिवारिक कारोबार में बदलाव हो सकता है। बहन-भाइयों का सहयोग मिलेगा। परिवार की समस्याएं बढ़ेंगी। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है।

कन्या राशि- आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। कारोबारी कार्यों के प्रति रुझान बढ़ सकता है। कुटुम्ब की किसी बुजुर्ग महिला से धन की प्राप्ति हो सकती है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। वाणी में मधुरता रहेगी, परन्तु धैर्यशीलता बनाये रखने का प्रयास करें। परिवार का साथ मिलेगा। सेहत का ध्यान रखें। दैनिक जीवन अव्यवस्थित रहेगा। किसी पुराने मित्र का आगमन हो सकता है। सुस्वादु खानपान के प्रति रुझान बढ़ सकता है।

तुला राशि- मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भरपूर पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कारोबार के विस्तार के लिए निवेश कर सकते हैं। परिवार का साथ भी मिलेगा। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। नौकरी में अफसरों से वाद-विवाद से बचें। क्रोध की अधिकता रहेगी। वस्त्रों आदि के प्रति रुझान बढे़गा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। भाइयों से धन की प्राप्ति हो सकती है।

वृश्चिक राशि- आत्मविश्वास में कमी आ सकती है। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। खर्च बढ़ेंगे। कारोबार से धन लाभ होगा। संयत रहें। धैर्यशीलता बनाये रखें। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। पिता का सानिध्य मिलेगा। परिवार की समस्याएं बढ़ सकती हैं। नौकरी से तरक्की के अवसर मिल सकते हैं।

धनु राशि– संयत रहें। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश जाने के योग बन रहे हैं। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। परिवार के साथ यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। भाई-बहनों का सानिध्य मिलेगा। किसी मित्र के सहयोग से आय के स्रोत्र विकसित हो सकते हैं। खर्च भी बढ़ेंगे। सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी। विवादों से बचकर रहें।कते हैं। कोई पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है। व्यर्थ की चिंता रहेंगी। जीवनसाथी का सहयोग रहेगा। लंबे समय

मकर राशि- मन परेशान हो सकता है। व्यर्थ के क्रोध से बचें। कारोबार में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। लाभ के अवसर मिलेंगे। आय में वृद्धि होगी। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। भवन सुख की प्राप्ति हो सकती है। परिवार में सुखद वातावरण रहेगा। धार्मिक कार्यों पर खर्च बढ़ सकते हैं। शैक्षिक कार्यों के लिए यात्रा पर जा सकते हैं। यात्रा लाभप्रद रहेगी। क्षणे रूष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

कुंभ राशि- क्रोध से बचें। मन परेशान रहेगा। संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश जाने के अवसर मिल सकते हैं। परिवार का सहयोग मिलेगा। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहें हैं। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। आय में वृद्धि होगी। परिवार से दूर हो सकते हैं। जिम्मेदारियां बढ़ेंगी। जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है। पिता का सहयोग मिलेगा। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है।

मीन राशि- आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। नकारात्मक विचारों से बचें। कारोबारी कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा। सेहत का ध्यान रखें। अपनी भावनाओं को वश में रखें। किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। वस्त्रों के प्रति रुझान हो सकता है। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। भाई-बहनों से वैचारिक मतभेद बढ़ सकते हैं।

Back to top button