स्वच्छ सर्वेक्षण 2022 में तेलंगाना का अच्छा प्रदर्शन,”फास्ट मूविंग सिटी” के वर्ग में आया नाम 

हैदराबाद
 स्वच्छ सर्वेक्षण 2022 में तेलंगाना का अच्छा प्रदर्शन सात और शहरी स्थानीय निकायों (यूएलबी) के साथ "फास्ट मूविंग सिटी" श्रेणी के तहत पुरस्कार प्राप्त करने के साथ जारी है, जो समग्र रूप से 26 तक ले जा रहा है। यूएलबी ग्रेटर वारंगल नगर निगम (जीडब्ल्यूएमसी), कागजनगर हैं। , जनगांव, अमंगल, गुंडला पोचमपल्ली, कोठाकोटा और वर्धननापेट। स्वच्छ सर्वेक्षण 2022 में प्राप्त पुरस्कारों की कुल संख्या के मामले में महाराष्ट्र के बाद अब तेलंगाना देश में दूसरे स्थान पर है। 

स्वच्छ सर्वेक्षण-2022 के तहत 16 पुरस्कारों और भारतीय स्वच्छता लीग (आईएसएल) के तहत तीन पुरस्कारों की निरंतरता में, जिन्हें आवास मंत्रालय द्वारा 1 अक्टूबर को नई दिल्ली में आजादी@75 स्वच्छ सर्वेक्षण-22 कार्यक्रम के दौरान एसएस-2022 के तहत घोषित और सम्मानित किया गया था। अर्बन अफेयर्स (एमओएचयूए) ने 21 नवंबर को विभिन्न श्रेणियों में फास्ट मूविंग सिटीज पुरस्कार प्राप्त किए, जिसमें तेलंगाना ने सात पुरस्कार जीते।

 "यह बताते हुए खुशी हो रही है कि तेलंगाना नगरपालिका प्रशासन विभाग ने सात स्वच्छ सर्वेक्षण पुरस्कार जीते हैं। हमारे टैली को 26 तक ले जाना, किसी भी राज्य के लिए देश में सबसे ज्यादा।  
 

Back to top button