पाकिस्तान टूरिज्म ने शेयर किया ‘बीवी से बदला’ लेते पति का वीडियो, भड़के लोग; बोले- तुम्हारा दिमाग खराब है?

इस्लामाबाद

पाकिस्तान टूरिज्म द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल होने की वजह ऐसी है जो पाकिस्तान को शर्मसार कर सकती है। वीडियो क्लिप में, एक पुरुष और महिला को दिखाया गया है जोकि कपल हैं। उन्हें केबल कार की सवारी करते हुए देखा जा सकता है। लेकिन इसी दौरान पति कुछ ऐसी हरकतें करता है जिसे देखकर लोग भड़के हुए हैं।

वीडियो की शुरुआत में एक केबल कार पर कथित तौर पर पति और पत्नी बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। जैसे ही क्लिप आगे बढ़ती है, पुरुष महिला को डराने के लिए सेफ्टी रॉड खोलने की कोशिश करता है और धमकी देता है कि अगर उसने उसे परेशान करना बंद नहीं किया तो वह उसे नीचे फेंक देगा। दूसरी ओर, महिला काफी डरी हुई दिखाई देती है और पुरुष से उसे माफ करने के लिए कहती रहती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि डरी हुई महिला पुरुष के पैर तक छूने लगती है।

पति कहता है, "गायज, ये देखें, बीवी से बदला लेना हो तो ऐसे लें… और करोगी तंग?" इस पर पत्नी कहती, "नहीं, नहीं… समनान खुदा का खौफ करें..समनान  अल्लाह का खौफ करें।" पति कहता है, "अब जरा सी भी वन परसेंट बत्तमीजी करोगी? अब बोलोगी मेरे आगे? उफ्फ करोगी? बेटा उफ्फ भी करोगी तो ये देख रही हो न.. सॉरी करो, तौबा करो..।" पति की धमकी के डर से पत्नी उसके पैर पकड़ती है.. तौबा भी करती है और लगातार नहीं नहीं नहीं.. करके माफी मांगती दिखती है। वीडियो शेयर करते हुए पाकिस्तान टूरिज्म ने अपने ट्विटर पर लिखा, "पत्नी से बदला लेने का टूरिस्ट का तरीका"

वीडियो को 236k से अधिक बार देखा गया और ढेर सारी प्रतिक्रियाएं मिलीं। लोग इस 'बदले' वाले वीडियो में दिखाए गए घटिया मजाक से हैरान दिखे। कई लोगों ने महिलाओं के खिलाफ हिंसा को बढ़ावा देने के लिए ट्विटर हैंडल की आलोचना की। एक पाकिस्तानी लेखक, सलमान राशिद ने लिखा, "तुम्हारा दिमाग खराब है? क्या दिखाने की कोशिश कर रहे हैं? यह बेहद खराब हरकत है। कृपया इसे सोशल मीडिया से हटा दें। ऐसी हरकत करने वाली मॉडल्स को भी खुद पर शर्म आनी चाहिए।"

Back to top button