Jio का धमाका 5G Welcome Offer,13 शहरों में शुरू हुई 5G सर्विस

 नई दिल्ली

रिलायंस Jio लगातार अपने 5G नेटवर्क का विस्तार कर रहा  है. कंपनी ने हाल में ही 11 शहरों में अपनी 5G सर्विस एक साथ शुरू की थी. इस लिस्ट में जियो ने दो अन्य शहरों का नाम जोड़ दिया है. Jio ने मध्य प्रदेश के इंदौर और भोपाल में अपनी 5G सर्विस लॉन्च की है. कंपनी ने जानकारी दी कि मध्य प्रदेश के यूजर्स को 'Jio Welcome Offer' का इनवाइट दिया जा रहा है.

इस ऑफर के तहत यूजर्स 1Gbps तक की 5G स्पीड फ्री में इस्तेमाल कर सकेंगे. हालांकि, ये इनवाइट चुनिंदा यूजर्स को ही मिलेगा. दो दिन पहले ही जियो ने अपनी 5G सर्विस को 11 नए शहरों में लॉन्च किया था.

इन शहरों में मिल रही Jio 5G सर्विस

इस लिस्ट में लखनऊ, त्रिवेंद्रम, मैसूर, नाशिक, औरंगाबाद, चंडीगढ़, मोहाली, पंचकूला, जीरकपुर, खरड़ और डेराबस्सी शामिल हैं. इस तरह से जियो की सर्विस दो दर्जन से ज्यादा शहरों में उपलब्ध है. वहीं गुजरात के सभी 33 जिला हेडक्वार्टर में भी आपको जियो 5G की सुविधा मिलेगी.

अब इस लिस्ट में इंदौर और भोपाल का भी नाम जुड़ गया है. जियो के सपोक पर्सन ने लॉन्च के मौके पर कहा, 'जनवरी 2023 में शुरू हो रहे प्रावासी भारतीय दिवास और ग्लोबल इन्वेस्टर समिट से पहले इंदौर और भोपाल में 5G सर्विस लॉन्च करते हुए हमें गर्व है. इन दोनों शहरों में एक मात्र जियो की ही 5G सर्विस उपलब्ध है.'

फ्री में सर्विस यूज करने का मौका

Jio True 5G में यूजर्स को 4G के मुकाबले 10 गुना ज्यादा स्पीड मिलेगी. टेलीकॉम ऑपरेटर ने अभी तक अलग से 5G प्लान्स का ऐलान नहीं किया है. कंपनी यूजर्स को वेलकम ऑफर दे रही है. मगर ये ऑफर चुनिंदा यूजर्स को ही मिल रहा है.

इस ऑफर के तहत यूजर्स फ्री में 5G सर्विस यूज कर सकते हैं. अगर आप जियो 5G इनेबल एरिया में हैं और आपके पास एक 5G फोन है, तो आप 5G सर्विस के लिए एलिजिबल है. Jio Welcome Offer के लिए आप कंपनी के आधिकारिक ऐप My Jio पर रजिस्टर भी कर सकते हैं.

आपको अपने फोन My Jio ऐप ओपन करना होगा. इसके बाद आपको Jio Welcome Offer का बैनर दिखेगा. इस पर क्लिक करके आप अपना इंटरेस्ट रजिस्टर कर सकते हैं. ध्यान रहे कि जियो की 5G सर्विस यूज करने के लिए आपके पास कम से कम 239 रुपये का रिचार्ज होना चाहिए.

Back to top button