बैंक के गार्ड की लापरवाही से चली गोली, खड़ी युवती हो गई घायल

 इंदौर

इंदौर के एक बैंक के सुरक्षा गार्ड की लापरवाही की वजह से एक युवती घायल हो गई। गार्ड की बंदूक गिरने से गोली चल गई जो युवती के पैरों में लग गई। युवती को अस्पताल में भर्ती करना पड़ा और उसके पैरों से गोली के छर्रे निकाले गए।

घटना एरोड्रम क्षेत्र के साधना नगर स्थित एसबीआई बैंक परिसर में हुई। सांवरिया नगर निवासी  26 वर्षीय युवती सपना पांचाल बैंक में केवाईसी अपडेट कराने गई थी। तब बैंक बंद कराने का समय भी हो रहा था। गार्ड ने अपनी बंदूक टेबल के पास टिका कर रख दी थी। युवती टेबल के पास स्लिप निकालने पहुंची तो धक्के से बंदूक गिर गई और अचानक गोली चल गई।

 गोली के छर्रें युवती के पैरों में लग गए। उसे अस्पताल पहुंचाया गया और डॉक्टरों ने पैरों से  छर्रे ऑपरेशन का निकालें। पुलिस ने इस मामले में बैंक के गार्ड रामदास पाल निवासी नंदबाग पर मानव वध के प्रयास के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने माना कि गार्ड ने 12 बोर की लोडेड बंदूक लापरवाही पूर्वक छोड़ दी थी जिससे यह घटना हुई।

 नहीं मिला लुटेरों का सुराग
 छोटी ग्वालटोली क्षेत्र में लोहा व्यापारी से दस लाख रुपये लूटने की वारदात को अंजाम देने वाले  बदमाश पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। बदमाशों ने व्यापारी पर चाकू से हमला भी किया था। व्यापारी अस्पताल में भर्ती है। पहले भी  एक अन्य व्यापारी के साथ क्षेत्र में लूट की घटना हो चुकी है। इन घटनाओं को लेकर लोह व्यापारी शुक्रवार को अपने व्यापार बंद रखेंगे।

Back to top button