एक्ट्रेस आंचल सिंह काम नहीं मिलने से निराश, बयां किया काम ना मिलने का दर्द

मुंबई

अकसर टैलेंटेड स्टार्स को भी कई साल और महीनों तक खाली बैठना पड़ता है. वजह कुछ भी हो सकती है. इनमें से कई सेलेब्स ऐसे भी हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया है. इन्हीं में से एक एक्ट्रेस आंचल सिंह भी हैं. आंचल सिंह ‘ये काली काली आंखें’ और ‘अनदेखी’ वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं. इसके बावजूद वो कई महीनों से खाली बैठी हैं.

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द
आंचल सिंह ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपना दर्द बयां किया है. आंचल सिंह पिछले 12 साल से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. वो कई बेहतरीन शोज और अच्छा काम करने के बावजूद काफी समय से खाली बैठी हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपना दुख फैंस से शेयर किया है.

आंचल सिंह लिखती हैं, 'मुझसे पूछा जा रहा है कि मैं आगे क्या करने वाली हूं. क्या मैं इंडस्ट्री में किसी काम के लिए नॉमिनेट नहीं हुई हैं. मैं सभी से सच कहना चाहती हूं. 2 सीरीज के अलावा बीते 6 महीने में मुझे किसी भी रोल के लिए ऑडिशन देने के लिए नहीं बुलाया गया है. मैंने काम मांगने के लिए कॉल भी की, लेकिन हर किसी ने मना कर दिया. अभी कोई काम नहीं है और ना ही नॉमिनेशन मेरे बस में है. सच कड़वा होता है. मैं घर पर बिना काम के बैठी हुई हूं. साल का आखिरी वक्त है. मैं परिवार के साथ समय बिता रही हूं और सच्चे प्यार का आनंद ले रही हूं.'

तब्बू-विद्या बालन बनना चाहती हैं आंचल
आंचल सिंह का कहना है कि वो धैर्य से काम लेंगी. आंचल बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस तब्बू और विद्या बालन से काफी ज्यादा प्रेरित हैं. इसलिए वो उन जैसा बनने की ख्वाहिश रखती हैं. आंचल ने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में ये भी कहा कि 'मैं लोगों को सच का आईना दिखाना चाह रही थी. वेब सीरीज से तारीफ मिलने का नतीजा ये बिल्कुल नहीं कि आप सक्सेस की सीढ़ियां चढ़ने लग जाएं.'

आंचल कहती हैं कि लोगों को इस बात की शर्मिंदगी है कि उन्हें काम नहीं मिल रहा है. आंचल काम ना मिलने का दर्द बताते हुए कहती हैं कि टैलेंट होने के बावजूद कुछ लोगों को काम नहीं मिलता.

Back to top button