भूमि पेडनेकर ने दिखाईं बोल्ड अदाएं,डीप नेक ब्लाउज में आई नजर

मुंबई
एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर का एथनिक फैशन गेम पिछले कुछ सालों में टॉप पर रहा है। एक्ट्रेस अक्सर अपने लाजवाब लुक्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। खूबसूरत लहंगे से लेकर डिजाइनर साड़ियों और लुभावने सूट सेट तक, भूमि हर लुक में फैंस का दिल जीत लेती हैं। ऑफ-व्हाइट, गोल्ड लहंगा और डीप-नेक ब्लाउज सेट में वह शानदार लग रही हैं। यहां देखिए एक्ट्रेस की तस्वीरें-

ब्रालेट, लहंगा और जरी दुपट्टा

भूमि पेडनेकर ने इंस्टाग्राम पर फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। क्लिक में अभिनेता का लहंगा डिजाइनर लेबल शांतनु और निखिल की अलमारियों से है, और सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट मनीषा मेलवानी ने लुक को स्टाइल किया है। इसमें एक ब्रालेट, भारी कढ़ाई वाला लहंगा और जरी दुपट्टा है।

खूबसूरत लुक से जीता दिल

गोल्डन रंग के ब्लाउज में स्पेगेटी स्ट्रैप, एक डीप स्वीटहार्ट नेकलाइन, एक इनफिनिटी हेम डिजाइन और एक फिटेड बस्ट है, ऑफ-व्हाइट लहंगे में अच्छा कढ़ाई का काम किया गया है। इसी के साथ इसमें सेक्विन वर्क और एक ए-लाइन लेयर्ड घेरा है। उन्होंने गोटा पट्टी बॉर्डर और कढ़ाई से सजे जरी के दुपट्टे के साथ लुक पूरा किया है।

नहीं पहनी हैवी ज्वैलरी

एथनिक पहनावे को स्टाइल करने के लिए भूमि ने हैवी ज्वैलरी को कैरी किया है। इस लुक में उन्होंने सोने के कंगन और चूड़ियां, स्टेटमेंट रिंग्स और मैचिंग लटकते झुमके पहने थे।

यूं किया मेकअप

इस लुक को भूमि ने सेंटर-पार्टेड वेवी ट्रेस, शिमरिंग पिंक और गोल्ड आई शैडो, विंग्ड आईलाइनर, लैशेस पर मस्कारा, डार्क आईब्रो, बेरी-टोन्ड लिप शेड, और ग्लोइंग बेस चुना।

Back to top button