गेमिंग मार्केट में तबाही मचाने आ रहा है IQOO 11 सीरीज , जाने फीचर और प्राइस

 भारत में 10 जनवरी को iQOO 11 सीरीज की धमाकेदार लॉन्चिंग की जाने वाली है. इस सीरीज में दो स्मार्टफोन शामिल हैं जिनमें iQOO 11 5G और 11 Pro 5G मार्केट में उतारे जाने वाले हैं. दोनों ही स्मार्टफोन्स को धमाकेदार फीचर्स के साथ पेश किया जाएगा और ऐसा भी कहा जा रहा है कि ये मार्केट में मौजूद सबसे तेज स्मार्टफोन होने वाले हैं. iQOO 11 सीरीज डिजाइन, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के मामले में दमदार होने वाली है ऐसे में आज हम आपको इसकी खासियतों के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं.

iQOO 11 5G स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन में 6.78-inch की E6 एमोलेड डिस्प्ले दी जा सकती है जो 144Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगी ऐसे में इसे चलाने के दौरान ग्राहकों को एक नेक्स्ट लेवल सुपर स्मूद एक्सपीरियंस मिलेगा. जानकारी के अनुसार iQOO 11 5G को iQOO 10 5G के सक्सेसर के रूप में लॉन्च किया जाएगा ऐसे में इसके कुछ फीचर्स पुराने फोन्स जैसे ही हो सकते हैं. जानकारी के अनुसार भारत में ये स्मार्टफोन जनवरी 2023 में लॉन्च हो सकता है. ऐसा कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन में ग्राहकों को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC प्रोसेसर दिया जा सकता है. ऐसे में ये स्मार्टफोन सुपरफास्ट स्पीड में काम करेगा. 

अगर बात करें स्टोरेज की तो स्मार्टफोन में ग्राहकों को LPDDR5X रैम और UFS 4.0 स्टोरेज ऑफर की जा सकती है इसके साथ ही डिवाइस में 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है. कैमरा और बैटरी की बात करें तो स्मार्टफोन में ट्रिपल-कैमरा सेटअप मिल सकता है जिसमें 50MP का मुख्य कैमरा, 13MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 8MP का मैक्रो सेंसर भी होगा. सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. iQOO के इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी और इसे चार्ज करने के लिए 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट मिल सकता है. 

Back to top button