फ्लिपकार्ट पर आज से शुरू है बिग बचत महासेल , मौका हाथ से जाने न दे।

Flipkart पर जल्द ही सेल शुरू होने वाली है. 6 जनवरी से साल की पहली Flipkart Sale शुरू होगी, जो 8 जनवरी तक चलेगी. Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale में आप कई प्रोडक्ट्स को आकर्षक कीमत पर खरीद सकेंगे. इसमें आपको कई डील्स भी मिलेंगी, जो अलग-अलग टाइम पर लाइव होंगी.

फ्लिपकार्ट सेल में धमाल डील्स हर दिन रात 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे लाइव होगी. वहीं लूट बाजार में आप डिस्काउंट पर कई आइटम्स खरीद सकेंगे. ये डील रोजाना सुबह 10 बजे और रात 10 बजे होगी. साथ ही आप कॉम्बो डील्स का भी फायदा उठा सकते हैं. ये डील रात 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे होगी.

इस सेल में आपको फैशन आइटम्स पर आकर्षक ऑफर मिलेंगे. आप 199 रुपये की शुरुआती कीमत पर कई प्रोडक्ट्स को खरीद सकेंगे. वहीं होम, किचन और टूल्स कैटेगरी में भी आपको अच्छी डील्स मिल सकती हैं.

स्मार्टफोन्स पर भी आपको अच्छे ऑफर मिल सकते हैं. हालांकि, कंपनी ने अभी तक डील्स को लाइव नहीं किया है. इलेक्ट्रॉनिक्स एंड एक्सेसरीज पर भी आप ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं. सेल में लैपटॉप पर 40 परसेंट तक का डिस्काउंट मिलेगा.

वहीं हेडफोन्स और स्पीकर्स को आप 399 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकेंगे. यहां से आप स्मार्टफोन और मोबाइल कवर्स को 199 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद पाएंगे.

स्मार्टवॉच पर भी आकर्षक ऑफर्स मिलेगा. सेल से आप बेस्ट सेलिंग स्मार्टवॉच्स को 999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं. टीवी और अप्लायंस पर भी डिस्काउंट का फायदा मिलेगा, जिसकी मदद से आप सस्ते में टीवी खरीद सकेंगे.

Flipkart Sale में आपको 7,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर टीवी मिलेगा. वहीं रेफ्रिजरेटर पर 55 परसेंट तक डिस्काउंट है. वॉशिंग मशीन पर 60 परसेंट तक की छूट मिल रही है. इसके अलावा दूसरे प्रोडक्ट्स पर भी आकर्षक डिस्काउंट पर उपलब्ध होंगे.

Back to top button