नर्मदापुरम में कोहरे का कहर:खड़े ट्रक से जा टकराई बस, 1 यात्री की मौत 35 घायल

नर्मदापुरम

नर्मदापुरम पिपरिया स्टेट हाईवे पर आज सुबह एक बस हादसे में एक व्यक्ति की मौत और 35 यात्री घायल हो गए. हादसे की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है कोहरा या नींद के झोंके की वजह से दुर्घटना की आशंका जताई जा रही है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है. घटना की खबर मिलते ही कलेक्टर नीरज सिंह ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया और गंभीर रूप से घायल यात्रियों की जिला अस्पताल रैफर करवाया.

ये सड़क हादसा पिपरिया स्टेट हाईवे पर हुआ. यहां यात्रियों से भरी एक बस रास्ते में खड़े एक ट्रक से जा टकराई. हादसे में करीब 35 यात्रियों को चोट आई जिनमें से एक यात्री की इलाज के दौरान मौत हो गई. जानकारी अनुसार शोभापुर के समीप बस ट्रक में पीछे से जा घुसी. दुर्घटना की जानकारी मिलने पर सोहागपुर पुलिस प्रशासन सहित स्थानीय नागरिकों ने यात्रियों को बस से निकालकर नजदीकी अस्पतालों में पहुंचाया.

सो रहे थे यात्री
दुर्घटना के समय अधिकांश यात्री सो रहे थे. घायलों की तादाद देखते हुए पुलिस ने सोहागपुर, पिपरिया और माखननगर से एम्बुलेंस बुलाई. बस ट्रक में पीछे से टकराई जिससे बस के बायें तरफ का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. बस ओंकारेश्वर से बालाघाट जा रही थी. बस में सवार करीब 35 यात्री दुर्घटना में घायल हुए हैं, जिन्हें पिपरिया, सोहागपुर सहित जिला अस्पताल भेजा गया. एक यात्री की पिपरिया अस्पताल में मौत हो गयी. गंभीर घायलों को जिला अस्पताल नर्मदापुरम रेफर किया गया है.

बस खड़े ट्रक से जा टकरायी
घटना की जानकारी मिलने पर नर्मदापुरम कलेक्टर नीरज सिंह सोहागपुर पहुंचे. अस्पताल पहुंचकर कलेक्टर ने घायलों के हालात और दुर्घटना की जानकारी ली. कलेक्टर ने सभी मरीजों को समुचित उपचार दिलाने के निर्देश दिए. पुलिस प्रशासन के मुताबिक दुर्घटना के कारणों की जांच की जाएगी. कलेक्टर नीरज सिंह ने बताया कि बस ओंकारेश्वर से बालाघाट जा रही थी. सुबह करीब 5:45 पर खड़े ट्रक से बस टकरा गई. घायलों को सोहागपुर लाया गया हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. वहीं 16 गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है. फिलहाल मरीजों का इलाज जारी है.

 

Back to top button