डायनासॉर पार्क में बच्चों के साथ पहुंचे थे ड्वेन जॉनसन

ड्वेन जॉनसन इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहने वाले सुपरस्टार हैं, जिनकी इंस्टाग्राम पर 357 मिलियन फैन फॉलोइंग है। ड्वेन अपनी पर्सनल और प्रफेशनल लाइफ से अक्सर अपने फैन्स को रूबरू कराया करते हैं। ड्वेन का डायनासॉर्स वाला ऑब्सेशन उनके फैन्स अच्छी तरह से जानते हैं। लेकिन इस बार जो कुछ उन्होंने दिखाया है वो बेहद फनी है। ड्वेन जॉनसन ने डायनासॉर वाला फनी वीडियो शेयर किया और बताया है कि इससे अधिक फनी उन्होंने अब तक नहीं देखा।

बच्चों के पीछे-पीछे भागता डायनासॉर धम्म से गिरा
ड्वेन जॉनसन अपने बच्चों को लेकर लॉस एंजिलिस स्थित डायनासॉर वेली पहुंचे थे। यहां बच्चों ने डायनासॉर्स के साथ जमकर मस्ती की। ड्वेन ने डायनासॉर पार्क से कई वीडियोज़ शेयर किए हैं। इस वीडियो को देखकर ड्वेन हंसी से लोटपोट होते दिख रहे हैं। इस वीडियो में डायनासॉर्स (Rappy the Raptor) बच्चों के पीछे भागता दिख रहा है और अचानक पैर के नीचे पत्थर आ जाने की वजह से नीचे मुंह के बल गिर जाता है।

ड्वेन ने बताया- हंसते-हंसते मेरे आंसू निकल पड़े
ड्वेन ने बताया है कि इसके बाद रैपी ने आराम किया और फिर वह जल्द ही रिकवर हो गया। ड्वेन ने बताया कि उन्हें यह सब देखकर इतनी हंसी आई कि आंखों से आंसू निकल पड़े।

ड्वेन की मां भी डायनासॉर के साथ मस्ती
इन वीडियोज़ में उनके बच्चे चलते-फिरते डायनासॉर (डायनासॉर के हुलिया में शख्स) के साथ मस्ती करते दिखे। इन वीडियोज़ में ड्वेन की मां भी डायनासॉर के साथ मस्ती और डांस करती दिख रही हैं। ड्वेन ने इंस्टाग्राम पर बताया था किअगर आप लॉस एंजिलिस एरिया में आएं तो अपनी फैमिली और को इन डायनासॉर्स से जरूर मिलवाएं। हालांकि, यह मौका केवल 8 जनवरी तक के लिए ही था।

Back to top button