17 जनवरी से शुरू होगी Amazon Great Republic Day Sale सेल

नई दिल्ली

 ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर Republic Day सेल की घोषणा कर दी गई है। यह इस साल की पहली सेल होगी। Amazon Great Republic Day Sale 17 जनवरी से शुरू होगी। यह सेल 20 जनवरी तक चलेगी। बता दें कि Amazon Prime मेंबर्स के लिए यह सेल 16 जनवरी से ही शुरू हो जाएगी। इस दौरान कई प्रोडक्ट्स को काफी कम कीमत पर उपलब्ध कराया जाएगा। अगर आप अपने लिए कोई भी गैजेट खरीदने का सोच रहे हैं तो जरा ठहरिए, क्योंकि आपको यहां कई बंपर ऑफर मिल सकते हैं।

सेल के दौरान, Oppo, Xiaomi, OnePlus, Samsung, Apple, Vivo और अन्य जैसे ब्रांड्स के प्रोडक्ट् को भारी छूट के साथ खरीदा जा सकेगा। साथ ही इलेक्ट्रॉनिक्स, एक्सेसरीज, गैजेट्स, कपड़ों समेत कई अन्य कैटेगरीज पर डिस्काउंट मिलेगा। बता दें कि स्मार्टफोन, एक्सेसरीज, स्मार्टवॉच, लैपटॉप समेत कई अन्य गैजेट्स को 40 फीसद छूट के साथ खरीदा जा सकेगा।

Amazon India ने SBI क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने और SBI कार्ड यूजर्स के लिए EMI लेनदेन का विकल्प रखा है। इसके साथ पेमेंट करने पर 10 फीसद की इंस्टैंट छूट दी जाएगी। सेल में बजट बाजार, ब्लॉकबस्टर डील्स, प्री-बुकिंग, 8PM डील्स और कुछ नए लॉन्च शामिल होंगे।

वहीं, अगर आप नया नया स्मार्टफोन खरीदने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं तो Amazon Prime Phone Party Sale के दौरान भी आपको कई ऑफर्स मिल जाएंगे। इस दौरान आप स्मार्टफोन पर बैंक ऑफर, डिस्काउंट, नो कॉस्ट EMI जैसे ऑफर्स ले सकते हैं। इसके अलावा HDFC बैंक के जरिए पेमेंट करने पर 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा।

Back to top button