एक साथ एक ही दिन रिलीज हुई थलापति विजय और अजित की फिल्म वारिसु और थुनिवु

साउथ फिल्मों के दो सुपरस्टार थलापति विजय और अजित कुमार  के बीच इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिल रही है। दोनों ही सुपरस्टार की फिल्में वारिसु और थुनिवु बुधवार को एक साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, अब दोनों ही फिल्मों के पहले दिन के कलेक्शन का आंकड़ा सामने आया है। रिपोर्ट्स की मानें तो वारिसु, थुनिव पर भारी पड़ गई। हालांकि, दोनों के कलेक्शन के आंकड़ों में ज्यादा फर्क नहीं है। रिपोर्ट्स की मानें तो वारिसु ने पहले दिन 26 करोड़ की कमाई की, वहीं थुनिवु ने 25 करोड़ का कलेक्शन किया। दोनों ही फिल्मों के कलेक्शन में महज 1 करोड़ का अंतर है। ट्रेड एनालिस्ट का कहना है कि आने वाले समय से दोनों ही फिल्में के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी।

वरिसु ने बॉक्स ऑफिस पर सॉलिड शुरुआत
थलपति विजय और रश्मिका मंदाना की वरिसु ने बॉक्स ऑफिस पर सॉलिड शुरुआत की है। एक्शन ड्रामा ने तमिलनाडु में बंपर ऑक्यूपेंसी के साथ ओपनिंग की है। अकेले राज्य में लगभग 17 से 19 करोड़ रुपए की कमाई की। वारिसु का कुल पहले दिन का आंकड़ा 26 करोड़ से 28 करोड़ रुपए के बीच है। बता दें कि वामशी पैदिपल्ली द्वारा निर्देशित फिल्म वारिसु ने अजित कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म थुनिवु के साथ रिलीज हुई है। दो तमिल सुपरस्टार्स के बीच मेगा बॉक्स ऑफिस क्लैश के बावजूद वारिसु ने घरेलू बाजार में एक बेहतरीन शुरुआत की है। कहा जा रहा है कि वीक डे में क्लैश के बावजूद फिल्म 26 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया, यह एक अच्छी ओपनिंग है। आने वाले दिनों में और वीकेंड पर वारिसु और जबरदस्त रिकॉर्ड बनाएंगी। यह देखना भी दिलचस्प होगा कि फिल्म देश के अन्य राज्यों में कैसा परफॉर्म करती है। फिल्म को दिल राजू के श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस और सिरीश के पीवीपी सिनेमा द्वारा संयुक्त रूप से प्रोड्यूस किया गया है।

थुनिवु की बंपर शुरुआत
अजित कुमार की फिल्म थुनिवु ने बॉक्स ऑफिस पर खासकर तमिलनाडु में बंपर शुरुआत की है। एच विनोथ निर्देशित वाली इस फिल्म ने पहले दिन राज्यभर में शानदार ऑक्यूपेंसी दर्ज की, जिसने लगभग 18 करोड़ रुपए कमाए। पहले दिन थुनिवु का भारत कुल कलेक्शन 25 करोड़ रुपए रहा। पहले दिन की शानदार शुरुआत के बाद, सभी की निगाहें इस बात पर टिकी है कि आने वाले दिनों में, खासकर वीकेंड पर थुनिवु कैसा प्रदर्शन करती है। फिल्म में मंजू वारियर, जॉन कोककेन और नयना साई लीड रोल में हैं।

Back to top button