मुंह में ठूंसा रुई और बांध दिए हाथ पैर, 15 साल की बच्ची से 4 चाचाओं ने किया गैंगरेप

 अलवर

राजस्थान के अलवर में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है। 15 वर्षीय नाबालिग भतीजी के साथ 4 चाचाओं ने सामूहिक दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद पीड़िता को 4 दिनों तक बंदी भी बनाए रखा। घटना के तकरीबन 1 महीने बाद बाद गुरूवार को परिजनों ने जिले के रामगढ थाने में मामला दर्ज कराया है। पीड़िता ने FIR में बताया कि उसे 4 दिनों तक बंधक बनाकर आरोपियों ने गनपॉइंट पर गैंगरेप किया। मुंह में रुई ठूंसकर और हाथ-पांव बांध कर हैवानियत भरी वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने लड़की के बयान के आधार पर POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस अधिकारी ने मामले कि पुष्टि करते हुए बताया कि लड़की अपनी मां और देवर के साथ थाने पहुंची। शिकायत के बाद, POCSO अधिनियम की उपयुक्त धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। एक डीएसपी-रैंक के अधिकारी को मामले की जांच का काम सौंपा गया है। 

FIR में बताया गया है कि उसके चाचा उसे काम के लिए अपने घर ले गए थे। उस दौरान लड़की के परिजन कमाने के लिए हरियाणा गए हुए थे। लड़की ने कहा कि उसके छोटे चाचा ने अपनी पत्नी को बच्चों के साथ उसके मायके भेज दिया था और रात में उसके चार चाचाओं ने उसके साथ एक के बाद एक बलात्कार किया। पीड़िता नाबालिग ने आरोप लगाया है कि उन्होंने उसके मुंह में रूई ठूंसकर उसके हाथ-पैर बांध दिए। जब लड़की की मां ने फोन किया तो चाचा ने उससे बात नहीं करने दिया। जिसके बाद मां को शक हुआ। उसके बाद परिजन जब गांव लौटे तब बेटी ने आपबीती सुनाई।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुरू में परिवार पर मामला दर्ज नहीं कराने का दबाव बनाया गया। घटना के इतने समय बाद परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई है। POCSO एक्ट के तहत मामला दर्जकर आरोपियों की खोज की जा रही है। पुलिस के सीनियर अधिकारी मामले पर नजर बनाए हुए हैं वहीं क्षेत्र के DSP जांच में जुट गए हैं। 
 

Back to top button