‘बिग बॉस’ 16 में इस हफ्ते तीन कंटेस्टेंट्स होंगे बेघर!

रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' हर दिन दिलचस्प होता जा रहा है। इस सीजन में बहुत कुछ खास, अलग और नया है। एक ये भी है कि पहले के सीजन में हर हफ्ते या दो हफ्ते में नॉमिनेशन जरूर होता था, लेकिन इस सीजन की बात करें तो अभी तक ज्यादातर कंटेस्टेंट्स घर में ही हैं। पिछले हफ्ते भी कोई बेघर नहीं हुआ था। लेकिन इस हफ्ते फैंस को एक साथ कई झटके लगने वाले हैं! बताया जा रहा है कि श्रीजिता डे एविक्ट हो जाएंगी। इसके साथ ही घर से साजिद खान और अब्दू रोजिक की भी विदाई होगी। हालांकि, अभी तक इसको लेकर ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है।

इस वीक एलिमिनेट हो जाएंगी। लेकिन यहां चौंकाने वाली एक बार और सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि साजिद खान का भी कॉन्ट्रैक्ट अब खत्म हो रहा है, इसलिए वो भी शो से बाहर हो जाएंगे। उनके साथ अब्दू रोजिक भी बिग बॉस को अलविदा कह देंगे।

साजिद खान होंगे आउट?
Sajid Khan के लिए कहा जाता है कि शो की शुरुआत से ही मेकर्स उनके प्रति बायस्ड रहे हैं। चाहे गाली-गलौज करना हो या फिर खुले में सिगरेट पीना हो, ऐसे बहुत कम मौके ही आए हैं, जब बिग बॉस ने साजिद को डांटा हो। इसके साथ ही ये भी बताया जा रहा था कि साजिद जनवरी महीने में ही बाहर जाएंगे, क्योंकि उन्होंने मेकर्स से डील की है। इसीलिए उन्हें मेकर्स ने अब तक हर नॉमिनेशन पर बचाया। अगर वो एलिमिनेट हुए तो वोटिंग लाइन्स तक बंद कर दी। क्या वाकई में साजिद खान फिनाले के इतने नजदीक आकर एविक्ट हो जाएंगे… ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।

अब्दू रोजिक के फैंस को लग सकता है झटका!
Abdu Rozik की बात करें तो उन्हें पूरे देश से खूब प्यार मिल रहा है। हर कोई उनकी क्यूटनेस और पॉजिटिविटी पर फिदा है। कुछ दिन पहले अब्दू एक काम की वजह से शो से बाहर आए थे और फिर वापस भी आ गए। लेकिन जब उन्होंने दोबारा एंट्री की थी, तब कहा जा रहा था कि वो वर्क कमिटमेंट्स की वजह से ज्यादा दिनों तक शो में नहीं रहेंगे। इसलिए अब ये खबर सामने आ रही है कि वो भी इस हफ्ते बेघर हो जाएंगे। इस खबर से अब्दू के फैंस को झटका जरूर लग सकता है।

इस हफ्ते आई घरवालों की फैमिली, ये सदस्य हुए नॉमिनेटेड
इस पूरे हफ्ते के एपिसोड की बात करें तो शो में फैमिली वीक चल रहा था। घर में शिव ठाकरे की आई से लेकर प्रियंका चाहर चौधरी के भाई घर में आए थे। बीते एपिसोड में सुम्बुल के बड़े पापा, श्रीजिता के मंगेतर और सौंदर्या की मम्मी ने एंट्री ली थी। घर में कैप्टेंसी टास्क भी हुआ था, जिसमें शिव ठाकरे सभी को पछाड़कर कैप्टन बन गए। इस हफ्ते घर में एलिमिनेशन भी हुआ। इस वीक सुम्बुल, एमसी स्टैन, निमृत और श्रीजिता नॉमिनेटेड हैं।

 

Back to top button