बिग बॉस 16 में सलमान खान संग भारती सिंह करेंगी खूब मजाक

रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' चर्चा में छाया हुआ है। इस बार शुक्रवार का वार में भी खूब धमाल मचने वाला है, क्योंकि शो में आ रही हैं फेमस कॉमेडियन भारती सिंह। उनका साथ देंगे पति हर्ष लिम्बाचिया और बेटा गोला। भारती ना सिर्फ सलमान संग खूब सारी मस्ती करेंगी, बल्कि घर में जाकर घरवालों को भी हंसाएंगी। अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें भारती, टीना दत्ता की मां की एक्टिंग करती नजर आ रही हैं। ये देख कंटेस्टेंट्स हंस-हंसकर लोटपोट हो गए।

बिग बॉस 16 शुक्रवार का वार प्रोमो में दिखाया गया है कि भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया घर के अंदर हैं। भारती कहती हैं कि एक हफ्ता पूरी जनता कंफ्यूज रही। उनको लगा कि साजिद भाई अब्दू की मम्मी हैं। वो कहती हैं कि 'मैंने पहला बच्चा देखा, जो मां को लोरी गाकर सुनाता है।' इसके बाद भारती टीना दत्ता की मां की उस गलती को लेकर मजाक उड़ाती हैं, जब वो घर के अंदर आई थीं और गलती से श्रीजिता को टीना समझकर गले लगा लिया था।

Bharti Singh कहती हैं कि एक टीना ही ऐसी है, जिसको वो सबसे पहले से जानती हैं। फिर हर्ष कहते हैं कि 10 साल पुरानी दोस्ती है, Hug तो बनता है। इसके बाद भारती टीना की तरफ बढ़ती हैं, लेकिन वो अर्चना को गले लगा लेती हैं, जैसे ही वो कहती हैं, 'जब पैदा की हुई मां गलती कर सकती है तो मैं तो फिर भी सहेली हूं।' ये सुनकर घरवाले हंस-हंसकर लोटपोट हो जाते हैं।

सलमान संग मचाया धमाल
भारती सिंह और हर्ष ने स्टेज पर सलमान खान के साथ भी खूब सारा धमाल मचाया। उन्होंने सलमान को अपने बेटे से मिलवाया। सलमान ने गोला को तोहफे में एक ब्रेसलेट भी दिया। इसके बाद भारती और हर्ष अपने बेटे को सलमान की गोद में ही छोड़कर चले गए। आप इस शो को सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9 बजे कलर्स चैनल पर देख सकते हैं।

 

Back to top button