रंगमंच कलाकार का रेप, ex-boyfriend के खिलाफ मामला दर्ज

भोपाल
 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक महिला थिएटर आर्टिस्ट ने अपने बॉयफ्रेंड के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है। महिला कलाकार ने बताया कि उसके साथ झूठे प्यार का नाटक किया और उसका विश्वास जीतकर फिजिकल रिलेशन बना लिए।

32 साल की महिला, 12 साल की बेटी, 30 साल का बॉयफ्रेंड
एसआई सोनाली चौहान ने बताया कि 32 साल की महिला नाट्यकर्मी नीलबड़ में अपनी मां के घर पर रहती है। महिला की 12 साल की बेटी है और पति से तलाक हो चुका है। एक दोस्त की बर्थ-डे पार्टी में उसकी मुलाकात रातीबड़ के रहने वाले कमलेश शर्मा (30) पुत्र राज बिहारी शर्मा से हुई जो ड्राइवर है। दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई और मिलना जुलना होने लगा। इस दौरान कमलेश ने पीड़िता को शादी का प्रस्ताव दिया। महिला का पति से तलाक हो जाने की वजह से उसने प्रस्ताव स्वीकार कर लिया।

शादी के लिए प्रपोज किया था फिर मुकर गया
इसके बाद आरोपी कमलेश मिलने जुलने के बहाने नीलबड़ स्थित महिला के घर आने जाने लगा। इस दौरान आरोपी ने महिला से कई बार उसी के घर पर संबंध बनाए। लंबा समय बीतने के बाद जब महिला ने शादी के लिए बोला तो आरोपी आनाकानी करने लगा। जब महिला ने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी कमलेश मुकर गया। इसके बाद महिला ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश कर रही है।

Back to top button