बाबर आजम के वायरल वीडियो पर चलाई खबर तो अपने मीडिया पार्टनर पर भड़का PCB, किया ये ट्वीट

 नई दिल्ली 

सोमवार 16 जनवरी से कुछ वीडियो, ऑडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर लीक हो रहे हैं, जिनमें दावा किया जा रहा है कि ये पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम हैं, जो अपनी ही टीम के साथी खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड से बात करने की कोशिश कर रहे हैं। इस पर बाबर आजम और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की प्रतिक्रिया देखने को नहीं मिली, लेकिन जब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मीडिया पार्टनर ने इस खबर को शेयर किया तो पीसीबी ने भी रिएक्शन दे दिया। 

पीसीबी के मीडिया पार्टनर फोक्स क्रिकेट ने बाबर आजम के लीक्स वाली खबर ट्वीट की थी, जिसमें लिखा गया था कि बाबर आजम पर अपने साथी खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड के साथ सेक्सटिंग करने का आरोप है। उनके वीडियो और ऑडियो वायरल हो रहे हैं। इस पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की प्रतिक्रिया देखने को मिली। पीसीबी ने फोक्स क्रिकेट के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, "हमारे मीडिया पार्टनर के रूप में, आपने ऐसे निराधार व्यक्तिगत आरोपों को नजरअंदाज करने पर विचार क्यों नहीं किया, जिन्हें बाबर आजम ने प्रतिक्रिया के योग्य नहीं समझा।"

हालांकि, फोक्स क्रिकेट ने अपनी खबर को हटा लिया है और ट्वीट भी डिलीट कर दिया है, जबकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का ट्वीट अभी भी देखा जा सकता है। वहीं, इस पूरे विवाद पर बाबर आजम चुप्पी साधे हुए हैं। उन्होंने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर जरूर किया है, लेकिन ये काम सिर्फ विवादों से ध्यान भटकाने के लिए कहा था। आधिकारिक रूप से वायरल वीडियो और ऑडियो पर उन्होंने कुछ भी नहीं बोला है। 

Back to top button