75 हजार वाला Samsung फोन ₹30,000 से कम में, केवल 48 घंटे के लिए बंपर डील

मुंबई

साउथ कोरियन टेक कंपनी Samsung की पहचान सबसे प्रीमियम एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स बनाने के चलते हैं, हालांकि प्रीमियम डिवाइसेज की कीमत ज्यादा होने के चलते हर कोई इन्हें नहीं खरीद पाता। मजेदार बात यह है कि अब करीब 75 हजार रुपये कीमत वाला महंगा सैमसंग फोन आपको 30,000 रुपये से कम में खरीदने का मौका मिल रहा है। यह मौका लिमिटेड टाइम डील के तहत मिल रहा है।

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर Great Republic Day Sale चल रही है, जिसमें ढेरों स्मार्टफोन्स बंपर डिस्काउंट पर खरीदे जा सकते हैं। सबसे जबरदस्त ऑफर Samsung Galaxy S20 FE 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा है, जिसपर 60 पर्सेंट फ्लैट डिस्काउंट के अलावा कई बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज डिस्काउंट का फायदा दिया जा रहा है। डिवाइस नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीदा जा सकता है।

 

बंपर डिस्काउंट पर ऐसे खरीदें प्रीमियम सैमसंग फोन
भारत में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले Samsung Galaxy S20 FE 5G के बेस वेरियंट की कीमत 74,999 रुपये है लेकिन सेल के दौरान अमेजन ने इसे 60 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद 29,990 रुपये में लिस्ट किया है। SBI क्रेडिट कार्ड से भुगतान की स्थिति में ग्राहकों को 10 पर्सेंट का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। पुराना फोन एक्सचेंज करने पर ग्राहकों को 18,050 रुपये तक एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिलेगा।

सभी ऑफर्स लागू करते हुए तो ग्राहक सैमसंग का यह प्रीमियम स्मार्टफोन 12,000 रुपये से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। इस फोन को क्लाउड नेवी, क्लाउड ग्रीन, क्लाउड लेवेंडर, ग्रीन, लेवेंडर और नेवी कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकता है।

ऐसे हैं Galaxy S20 FE 5G के स्पेसिफिकेशंस
सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का Infinity-O Super AMOLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और FHD+ रेजॉल्यूशन के साथ आता है। डिवाइस में Qualcomm Snapdragon 865 5G रेडी प्रोसेसर के साथ 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, जिसे माइक्रोSD कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। डिवाइस IP68 वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंस रेटिंग के साथ आता है।

कैमरा फीचर्स की बात करें तो रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप में 12MP प्राइमरी कैमरा OIS के साथ, 8MP टेलिफोटो लेंस OIS के साथ और 12MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर मिलता है। इसमें 30X स्पेस जूम, सिंगल टेक और नाइट मोड जैसे फीचर्स मिलते हैं। सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए इसमें 32MP फ्रंट पंच-होल कैमरा दिया गया है। फोन की 4500mAh क्षमता वाली बैटरी सुपर फास्ट चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

 

Back to top button