कपिल शर्मा ने हुमा कुरैशी के साथ किया फ्लर्ट

कपिल शर्मा अपने सेंस ऑफ ह्यूमर और कॉमेडी के लिए ही नहीं जानी जातीं, बल्कि उनका फ्लर्टिंग नेचर भी खूब चर्चा में रहता है। 'द कपिल शर्मा शो' में जब भी कोई हीरोइन आती है तो कपिल शर्मा उसके साथ फ्लर्ट करने से बाज नहीं आते। हाल ही जब हुमा कुरैशी शो में पहुंचीं तो कपिल ने उन्हें 'बेबी' कहकर फ्लर्टिंग चालू कर दी। जब हुमा कुरैशी ने कहा कि वह दो बच्चों के पिता हैं तो कपिल ने ऐसी बात बोल दी कि सब हंसी से लोटपोट हो गए।

मेकर्स ने The Kapil Sharma Show के आने वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है। यह इस वीकेंड आने वाले एपिसोड का प्रोमो है। इस वीकेंड यानी 28-29 जनवरी को शो में 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' की टीम नजर आएगी। प्रोमो में Huma Qureshi के अलावा मनोज बाजपेयी, अनुराग कश्यप और पीयूष मिश्रा नजर आ रहे हैं।

फ्लर्ट पर हुमा ने टोका तो यह बोले कपिल शर्मा
प्रोमो में कपिल शर्मा पहले Manoj Bajpayee से लेकर पंकज त्रिपाठी तक की खिंचाई करते हैं और फिर हुमा कुरैशी के साथ फ्लर्ट करने लगते हैं। हुमा कुरैशी जब कपिल की तारीफ करते हुए कहती हैं कि वह अच्छे लग रहे हैं तो कॉमेडियन जवाब देते हैं, 'थैंक यू बेबी। मैं जानता हूं कि तुम्हारे दिल में कुछ है।' यह सुनकर हुमा कुरैशी झेंप जाती हैं और कहती हैं कि ये दो बच्चों के पिताजी हैं जो यहां बैठे हैं। इस पर कपिल शर्मा बोलते हैं कि बच्चों को थोड़ी पता है कि बाप मेरा शादीशुदा है। यह सुनकर सबकी हंसी छूट जाती है।

'द कपिल शर्मा शो' में कपिल पंकज त्रिपाठी के चेहरे से लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पतनी फिजीक पर भी जोक मारते हैं। 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में नवाजुद्दीन ने एक डायलॉग बोला था कि बाप का, दादा का, सबका बदला लेगा फैजल। इस डायलॉग का मजाक उड़ाते हुए कपिल बोलते हैं कि नवाजुद्दीन ने इसे फिल्म में इतनी शिद्दत से बोला है कि लगता है जैसे वह सच में बदला लेंगे। 'गैंग्स ऑफ वासेपुरे' के दो पार्ट आए थे, जोकि 2012 में रिलीज हुए थे। फिल्म में रिचा चड्ढा, जयदीप अहलावत, विनीत कुमार सिंह और तिग्मांशु धूलिया भी थे।

Back to top button