वैंपायर डायरीज एक्ट्रेस एनी वर्शिंग 45 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

वेब सीरीज '24' में FBI एजेंट रिनी वॉकर का दमदार किरदार निभाने वाली हॉलीवुड एक्ट्रेस एनी वर्शिंग का रविवार को निधन हो गया। वह 45 साल की थीं। एक्ट्रेस के प्रवक्ता ने बताया कि एनी ने 29 जनवरी को सुबह लॉस एंजिलिस में अंतिम सांस ली। वह लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थीं। हालांकि, प्रवक्ता ने यह स्पष्ट नहीं किया कि उन्हें कौन-सा कैंसर था।

एनी वर्शिंग को वीडियो गेम 'द लास्ट ऑफ अस' के किरदार टेस को आवाज देने के लिए भी जाना था। वीडियो गेम के निर्माता नील ड्रकमैन ने एक्ट्रेस के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, 'हमने एक शानदार कलाकार और खूबसूरत इंसान को खो दिया। मेरा दिल टूट गया है। मेरी संवेदनाएं उनके प्रियजनों के साथ हैं।'

मिसौरी के सेंट लुइस में पली-बढ़ीं वर्शिंग ने अपने दो दशक लंबे अभिनय करियर में दर्जनों टेलीविजन कार्यक्रम में काम किया, जिनमें 'स्टार ट्रेक : इंटरप्राइज', '24', 'बॉश', 'द वैंपायर डायरीज', 'रनअवे', 'द रुकी' और 'स्टार ट्रेक : पिकार्ड' शामिल हैं।

2020 में हुई थी कैंसर की पुष्टि
एनी वर्शिंग के साल 2020 में कैंसर से पीड़ित होने की पुष्टि हुई थी। उनके परिवार में उनके पति और तीन बेटे हैं। एक्ट्रेस की मौत ने सभी को झकझोर दिया है। फिल्म जगत में भी शोक की लहर है।

Back to top button