रिएलिटी शो में बदली हंसिका मोटवानी की शादी

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने 4 दिसंबर 2022 को अपने बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया संग सात फेरे लिए। इन दोनों की शादी किसी परियों की कहानी से कम नहीं थीं। जयपूर के मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस में शादी की सभी रश्मों को निभाया गया। हल्दी से लेकर मेहंदी सेरेमनी तक, पूरी शादी इतने ग्रैंड तरीके से हुई कि कई दिनों तक सोशल मीडिया पर इसके चर्चे हुए। जिसके बाद सुर्खियां बटोरने वाली इस शादी को रिएलिटी शो में बदलने का फैसला लिया गया, जिसका टाइटल रखा गया 'लव शादी ड्रामा'। कुछ दिनों पहले इसका पोस्टर भी रिलीज किया गया। अब इस सीरीज का टीजर रिलीज किया जा चुका है।

हंसिका मोटवानी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लव शादी ड्रामा का टीजर शेयर करते हुए लिखा, 'ढेर सारा प्यार, ढेर सारी खुशियां और थोड़ा सा ड्रामा।' इस टीजर को सोशल मीडिया पर फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। टीजर की शुरुआत प्री- वेडिंग सेलिब्रेशन से होती है जिसके बाद हंसिका कहती हैं, 'सच्चा प्यार, सपना, शादी, सब कुछ सही था। कुछ भी गलत नहीं हो सकता था या शायद हो सकता था।' इसके बाद एक्ट्रेस के कई इमोशनल और ब्रेक डाउन के मोमेंट भी दिखाए गए, जिसमें वह पास्ट का जिक्र भी करती हैं।

हंसिका की लव- स्टोरी में ट्विस्ट
टी- सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए लव शादी ड्रामा के महज 55 सेकेंड के टीजर पर 18 घंटे में 9 लाख 45 हजार से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। टीजर देखकर साफ पता चलता है कि इस रिएलिटी शो में हंसिका की शादी की रश्मों के साथ- साथ कई गहरे राज भी देखने को मिलेंगे। टीजर के एक सीन में एक्ट्रेस ने पास्ट का जिक्र किया, जिसकी वजह से सस्पेंस और भी ज्यादा बढ़ गया है। इसके अलावा टीजर के और सीन में एक्ट्रेस अपनी मां मीना मोटवानी के सामने इमोशनल होतीं नजर आ रही हैं वहीं इसके तुरंत बाद वह गुस्से में सोहेल से शादी खत्म होने की बात भी कहती हैं।

Back to top button