अमेरिकन सिंगर एडम लेविन ने सुनाई गुडन्यूज, नन्हे बेटे किया वेलकम

 

हॉलीवुड गलियारों से गुडन्यूज सामने आ रही है। जी हां, अमेरिकन सिंगर एडम लेविन और उनकी पत्नी और मॉडल बेहती प्रिंसलू  ने अपने तीसरे बच्चे का स्वागत किया। कपल के पहले से ही दो बच्चे हैं। उनकी दो बेटियां डस्टी रोज और जियो ग्रेस हैं। एडम और बेहती की फैमिली की बेहद क्यूट फोटोज सामने आई हैं। आइए दिखाते हैं कपल की तस्वीरें।

फैमिली प्लानिंग को लेकर कई बार मॉडल बेहती प्रिंसलू ने बात की है। उन्होंने एक बार इंटरव्यू ने कहा था कि वह चाहती हैं कि उनके पांच बच्चे हों। लेकिन, अभी इस बारे में उन्होंने ज्यादा सोचा नहीं। वह इसे भाग्य पर छोड़ रही हैं और बस क्या कह सकती हैं? क्या होगा और क्या नहीं। प्रिंसलू और लेविन ने पिछले साल सितंबर को अपने तीसरे बच्चे के आने की संभावना जताई थी। प्रेग्नेंसी के दौरान की फोटो भी शेयर की थी। बता दें, प्रिंसलू और लेविन ने एक साल तक डेट करने के बाद जुलाई 2014 में मैक्सिको में शादी की।

खुश प्रिंसलू ने क्या कहा?
प्रिंसलू ने इंस्टाग्राम के ज़रिए अपने फैंस को तीसरे बच्चे के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि हम बेहद ख़ुश हैं और चाहते हैं कि इसी तरह हमारा परिवार आगे बढ़ता रहे। आने वाले साल हमारे ज़िंदगी के अच्छे पलों में से एक होंगे, जब हम अपने तीसरे बच्चे के साथ अपना बचपन दोबारा देख पाएंगे। उन्होंने कहा कि अभी आगे के बारे में कुछ नहीं सोचा है। फिलहाल, अभी हमारा पूरा फोकस बच्चे की परवरिश पर है। चाहते हैं कि हम तीनों बच्चों के अच्छे दोस्त बनें। साथ ही उन्हें इतनी आज़ादी दें कि वे अपनी बात हमें आसानी से बता सकें।

Back to top button