जोंटी रोड्स सहित डरबन सुपर जायंट्स के सहयोगी स्टाफ ने जीता दिल

 नई दिल्ली 

4 फरवरी शनिवार सुबह सोशल मीडिया पर साउथ अफ्रीका से एक वीडियो वायरल हुआ जिसने क्रिकेट प्रेमियों को दिल जीत लिया। साउथ अफ्रीका में इस समय SAटी20 लीग खेली जा रही है। शुक्रवार को टूर्नामेंट का 25वां मुकाबला डरबन सुपर जायंट्स और सनराइजर्स ईस्टर्न केप के बीच खेला गया। मूसलाधार बारिश के चलते इस मैच को रद्द करना पड़ा, मगर इस दौरान डरबन सुपर जायंट्स के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स समेत अन्य सहयोगी स्टाफ ने दिल जीत लिया।
 
जब 5.2 ओवर के दौरान तेज तर्रार बारिश के चलते खेल रुका दो मैदानकर्मी कवर्स को मैदान पर खींच रहे थे ताकि पिच गीली ना हो, मगर तेज बारिश होने की वजह से वे ऐसा नहीं कर पा रहे थे। तब डरबन सुपर जायंट्स के सहयोगी स्टाफ ने मदद का हाथ बढ़ाया और जोंटी रोड्स व मोर्ने मोर्कल सहित अन्य सहयोगी स्टाफ कवर्स को खींचने के लिए मैदान में घुस गए। इस घटना का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।
 

बात मुकाबले की करें तो, डरबन सुपर जायंट्स ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। बारिश की खलल की वजह से खेल रुकने तक एडन मार्क्रम की अगुवाई वाली सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने तीन विकेट के नुकसान पर 53 रन बना लिए थे। एडम रॉसिंगटन इस दौरान 18 गेंदों पर नाबाद 35 रन बनाकर वापस लौटे, वहीं टेंबा बावुमा और जॉर्डन हरमन को रीस टॉपले ने गोल्डन डक पर आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया।
 
मैच रद्द होने की वजह से दोनों टीमों के बीच अंक बांटे गए। SA20 की प्वाइंट्स टेबल पर नजर डालें तो सनराइजर्स ईस्टर्न केप की टीम 19 प्वाइंट्स के साथ दूसरे पायदान पर है, वहीं डरबन की टीम 14 अंकों के साथ 5वें पायदान पर है। बता दें, इस टूर्नामेंट में कुल 6 टीमें हिस्सा ले रही है।
 

Back to top button