“पूरा नागपुर बोल रहा शुभमन अब तो देख ले”, शहर की सड़कों पर लगी होर्डिंग; उमेश ने खींची टांग

नई दिल्ली
 भारत के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल के चर्चे हर जगह हो रहे हैं। क्रिकेट की गलियों से लेकर शहर के चौहारों तक। अब हर जगह उन्हीं के पोस्टर, बैनर और होर्डिंग ही दिखाई दे रहे। जब से शुभमन गिल ने दोहरा शतक और टी20I में शतक जड़ा है। तब से उनकी फैंन फॉलोइंग बढ़ गई है। सोशल मीडिया पर एक तस्वरी वायरल हो रही, जिसमें एक लड़की 'टिंडर शुभमन गिल से मैच करा दो' का पोस्टर लिए हुए दिखाई दे रही है। अब नागपुर की सड़कों पर भी दिखाई दे रहा है। नागपुर में 9 फरवरी से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा। इसके लिए टीम इंडिया नागपुर पहुंच गई है। वहीं, नागपुर की सड़कों पर वायरल हुई लड़की की तस्वीर की होर्डिंग लगी है। दरअसल, लड़की के पोस्टर को टिंडर ने अपनी ब्रांडिंग रणनीत के तहत उसे पोस्टर और होर्डिंग के रूप में बदल दिया।
 
लड़की की वायरल तस्वीर नागपुर की सड़क पर लगी
इतना ही नहीं टिंडर ने ब्रांडिंग रणनीति के तहत महिला प्रशंसक की वायरल तस्वीर को पूरे नागपुर में विज्ञापन होर्डिंग्स पर लगा दिया। पूरे नागपुर में लगी होर्डिंग को फैंस ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। होर्डिंग में लिखा है, "शुभमन इधर तो देख लो"। शुभमन गिल ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक रील बनाई है। जिसमें वायरल हुई महिला प्रशंसक की तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है।
 
उमेश यादव ने खींची टांग
नागरपुर शहर की सड़कों पर लगी होर्डिंग को कई क्रिकेट फैंस ने शेयर किया है। साथ ही कई प्रशंसकों ने इस पर मजेदार कमेंट भी किए। इन्ही में से एक भारत के अनुभवी तेज गेंदबाज उमेश यादव ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर की और शुभमन गिल की टांग खींचते हुए लिखा, "पूरा नागपुर देख रहा है, अब तो देख ले।" बता दें कि उमेश यादव और शुभमन दोनों ही खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैच के लिए टीम का हिस्सा हैं।

Back to top button