9 फरवरी गुरुवार का राशिफल

मेष राशि
जो लोग सिंगल हैं उन्हें आज अपना लव पार्टनर मिल सकता है। चॉकलेट डे आपकी लव लाइफ के लिए शानदार साबित होने वाला है। पति-पत्नी के बीच का रिश्ता भी आज अच्छा रहेगा। मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातक कल अपने दिए हुए कार्यों को समय पर पूरा करने में सफल रहेंगे. अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. आपके पद में भी बढ़ोतरी होने की शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है. स्वास्थ्य में धीरे-धीरे सुधार होता हुआ नजर आएगा. अगर आप लंबे वक्त के लिए निवेश करें तो अच्छा खासा फायदा हासिल कर सकते हैं.

वृषभ राशि
आज आपका साथ लव लाइफ से जुड़ा कोई महत्वपूर्ण निर्णय ले सकता है। इस बात के प्रबल आसार हैं कि आपका लव पार्टनर आपको अपने परिवार वालों से मिलवाए। इसलिए तैयार रहें। वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. कल आप नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे और आप जिन कामों को करने के लिए चुनेंगे वे आपको उम्मीद से ज्यादा फायदा देंगे. अलग-अलग नजरिए के चलते आपके और आपके जीवनसाथी के बीच वाद-विवाद हो सकता है. कल आपके पास पर्याप्त वक्त होने की संभावना है लेकिन इन कीमती पलों को आप खाली बैठकर ना गवाएं.

मिथुन राशि
आज आपको अपने साथी की तरफ थोड़ा ध्यान देने की जरूरत होगी नहीं तो आपका संबंध उनसें खराब हो सकता है। बेहतर होगा पार्टनर को खुश करने के लिए उन्हें चॉकलेट दें। मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है. पारिवारिक जीवन की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. आप परिवार की भलाई के लिए कार्य करते हुए नजर आएंगे. भाई, बहनों की शिक्षा के लिए धन का निवेश भी करेंगे. घर में नए मेहमान का आगमन होगा, जिससे परिवार में खुशियां भरा माहौल होगा.

कर्क राशि

आज आप अपने पार्टनर को उनकी प्रोफेशनल लाइफ में कुछ खास मदद कर सकते हैं। जिससे आपके संबंध और भी बेहतर होने के आसार रहेंगे। कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. बात करें जो लोग नौकरी कर रहे हैं, कल वह अपने दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करने में सफल रहेंगे. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए प्रयास करते हुए नजर आएंगे. किसी करीबी रिश्तेदार की मदद से कल आप अपने कारोबार को अच्छा कर सकते हैं, जिससे आपको आर्थिक लाभ भी होगा. कल आप घर की जरूरतों के सामान की खरीदारी करने में व्यस्त रहेंगे.

सिंह राशि

आज आप काफी बेहतर महसूस करेंगे। क्योंकि आपको आपके पार्टनर का साथ मिलेगा। रोमांटिक डेट पर जाने के योग बन रहे हैं। जो जातक सिंगल हैं उन्हें पार्टनर मिल सकता है। सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. कल आपकी सेहत में सुधार होता हुआ नजर आएगा. पढ़ाई लिखाई में कम रुचि के चलते बच्चे आपको थोड़ा निराश कर सकते हैं. जिंदगी की हकीकत का सामना करने के लिए आपको अपने प्रिय को कम से कम कुछ वक्त के लिए छोड़ना पड़ेगा.

कन्या राशि

आज आप अपने पार्टनर से नाखुश रहेंगे क्योंकि काम में व्यस्त रहने के कारण आपका साथी समय नहीं निकाल पायेगा। लेकिन आप कोशिश करें उन्हें समझने की जिससे आपका रिश्ता बना रहे। कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए सुखद रहने वाला है. कल का दिन ऐसे काम करने के लिए बेहतरीन है, जिन्हें करके आप खुद के बारे में अच्छा महसूस करते हैं. कल आप रियल स्टेट में धन का निवेश कर सकते हैं. आप अपने बच्चों के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे. बच्चों को शॉपिंग पर या पिकनिक पर भी घुमाने लेकर जा सकते हैं. घर की साफ सफाई करते समय आपको किसी पुराने सामान को देखकर काफी अच्छा महसूस होगा.

तुला राशि

आज आप अपने साथी की तरफ ज्यादा ध्यान देंगे उन्हें खुश करने की हर संभव कोशिश करेंगे। ऐसा करने से आपका रिश्ता और भी ज्यादा मजबूत हो जाएगा। तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहेगा. कल आप अपना कुछ समय धार्मिक कार्यक्रमों में व्यतीत करेंगे, जिनमें आप आगे बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी. कल का दिन आपके लिए बेहतर रहेगा. किसी परिचित की मदद से आपको रुका हुआ धन प्राप्त होगा, जिससे आप काफी खुश नजर आएंगे. आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा.

वृश्चिक राशि

आज आप महसूस करेंगे कि आपकी रोमांटिक लाइफ लगातार मजबूत हो रही है। जिससे आपको खुशी महसूस होगी। जो लोग सिंगल हैं उन्हें उनका पार्टनर मिल सकता है। वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए सफलताओं से भरा रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातक अपने व्यवसाय में नए-नए तरीकों को अपनाकर अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे. व्यवसाय से संबंधित यात्रा पर भी जाने का मौका मिलेगा. पैसा कमाने के नए मौके मुनाफा देंगे. एक पारिवारिक आयोजन में आप सभी के ध्यान का केंद्र होंगे.

धनु राशि

आज आपकी किसी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है जिसके साथ आप अपना रिश्ता आगे बढ़ाने की सोच सकते हैं। नए रिश्ते की शुरुआत के लिए दिन अच्छा है। धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल के दिन आप ऊर्जा से भरे रहेंगे. आप अपने सभी रुके हुए कार्यों को पूरा करने में सफल होंगे. दूसरों की सहायता के लिए भी आगे आएंगे. आपका हंसमुख स्वभाव दूसरों को खुश रखेगा. खर्चों में इजाफा देखने को मिलेगा लेकिन साथ ही आमदनी में हुई बढ़ोतरी इसको संतुलित कर देगी. ऐसी विवादास्पद मुद्दों पर बहस करने से बचें, जो आपके और प्रिय जनों के बीच गतिरोध पैदा कर सकते हैं.

मकर राशि

आज आपकी आपके पार्टनर के साथ कुछ ऐसे मुद्दों पर बात हो सकती है जिससे आप कुछ समय के लिए परेशान हो सकते हैं। लेकिन धैर्य बनाए रखें समस्या का हल भी हो जाएगा। मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है. पारिवारिक जीवन की बात करें तो कल का दिन अच्छा रहेगा. परिवार के सभी लोग एक साथ मिलजुल कर साथ रहेंगे. कल आप अपना कुछ समय परिवार वालों के साथ व्यतीत करेंगे. भाई, बहनों के साथ आप उनके कार्यों में हाथ बंटाते हुए नजर आएंगे. घर की जरूरतों की खरीदारी करने में कल आप व्यस्त रहेंगे.

कुंभ राशि

आज आपके लव पार्टनर के साथ संबंध और भी अधिक मजबूत हो जाएंगे। जिससे आपको खुशी महसूस होगी। आपके रिश्ते में रोमांस की बढ़ोतरी होगी। कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल के दिन आपको भाग्य का साथ मिलेगा. आपके जो कार्य किसी कारणवश रुक गए थे, वह भी पूरे होते हुए नजर आएंगे. जो युवा राजनीति में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं, उनके लिए दिन बहुत ही बढ़िया है. जीवनसाथी की सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा, जो आपको काफी परेशान करेगा. ऐसी गतिविधियों में सलग्न रहे, जो आपको सुकून दे.

मीन राशि

लव लाइफ के लिए आज का दिन शानदार है। लव पार्टनर के साथ संबंध और भी ज्यादा मजबूत हो जाएंगे। मीन राशि वाले जातकों के लिए बात करें तो कल का दिन आपका बहुत ही बढ़िया रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातक अपने नौकरी में उन्नति को देखकर काफी खुश नजर आएंगे. कल आप अपनी नौकरी में परिवर्तन भी कर सकते हैं. आप नौकरी के साथ-साथ कोई बिजनेस शुरू करने की भी योजना बनाएंगे, जिसमें आपके मित्र आपकी काफी सहायता करेंगे. कल आपको अपने भाई या बहन की मदद से धन लाभ होने की संभावना है.

 

Back to top button