67 साल की उम्र में बिल गेट्स को मिल गया प्यार, जाने अब किसे कर रहे डेट

नई दिल्ली
Bill Gates- Paula Hurd:  दिग्गज आईटी कंपनी माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स कथित तौर पर ओरेकल के पूर्व सीईओ मार्क हर्ड की 60 वर्षीय पत्नी पाउला हर्ड को डेट कर रहे हैं। अगस्त 2021 में मेलिंडा फ्रेंच गेट्स और बिल गेट्स का तलाक हो गया था। इस नवीन जोड़े को ऑस्ट्रेलियन ओपन में मेन्स सिंगल्स फाइनल का मैच एकसाथ देखते हुए देखा गया है। इससे पहले भी कई खेल आयोजनों में दोनों को एक साथ देखा गया है।

पाउला हर्ड की शादी 30 साल पहले सॉफ्टवेयर कंपनी Oracle के CEO रहे मार्क हर्ड से हुई थी,जिनकी 2019 में मौत हो गई। People.com के मुताबिक, पाउला ने टेक्सास यूनिवर्सिटी से 1984 में बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में स्नातक की डिग्री ली हैं।

कॉलेज के बाद पाउला हर्ड ने एक सॉफ्टवेयर कंपनी में सेल्स एंड अलायंस मैनेजमेंट में अपने दशकों लंबे करियर की शुरुआत की थी।

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, 67 साल के बिल गेट्स और पाउला हर्ड ने अभी तक अपने बच्चों को एक-दूसरे से नहीं मिलवाया है। पाउला के दो बच्चे हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो ऑस्ट्रेलियन ओपन के बाद बिल गेट्स और पॉल हर्ड दोनों ही ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री एंथनी अल्बनीस से मिलने के लिएमेलबर्न से सिडनी भी गए थे।

ऑस्ट्रेलियन ओपन में साथ दिखे थे बोल गेट्स और पाउला हर्ड
गौरतलब है कि दोनों को पिछले महीने ऑस्ट्रेलियन ओपन में एक साथ देखा गया था. कथित कपल को खेल देखने के दौरान अगल-बगल बैठे देखा गया था. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि वे एक साल से अधिक समय से साथ हैं. बिल गेट्स के एक दोस्त ने बताया कि पाउला को हमेशा एक मिस्ट्री महिला के रूप में दिखाया जाता है. जबकि दोनों एक अच्छे रोमांटिक रिलेशन में हैं.

आपको बता दें कि पाउला हर्ड के पति का कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद अक्टूबर 2019 में 62 वर्ष की आयु में निधन हो गया था. हर्ड एक इवेंट प्लानर के रूप में काम करती हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, पाउला हर्ड और बिल गेट्स टेनिस के प्रति अपने प्यार के कारण मार्क की मौत से पहले ही काफी आगे बढ़ चुके थे.

 

Back to top button