कोलगवां पुलिस की बडी कार्यवाही, अवैध 12 बोर देशी कट्टा कारतूस के साथ आरोपी गिरफ्तार

सतना
घटना विवरण- दिनांक 11.02.2023 की रात्रि दौरान कस्बा भ्रमण के मुखबिर सूचना मिली की कृष्णनगर, मुरली भवन के पीछे, कबाडी मोहल्ला में निखिल बाधवानी अपने कमर में 12 बोर का देशी कट्टा खोंसे है जो आने जाने वाले राहगीरों को डरा धमका रहा है । मुखबिर सूचना पर हमराही स्टाफ के मुखबिर के बताये स्थान पर घेराबंदी कर संदेही को पकडा गया जिसके कब्जे से एक 12 बोर का देशी कट्टा एवं 01 नग कारतूस मिला जिसे रखने के संबंध में कोई वैध लायसेंस प्रस्तुत नहीं किया । आरोपी का कृत्य अपराध धारा 25/27 आर्म्स एक्ट के तहत दण्डनीय पाये जाने से गिरफ्तार कर प्रकरण पंजीबद्ध किया गया, जिसे माननीय न्यायालय द्वारा जेल भेज दिया गया है ।

जव्ती विवरणः-  एक 12 बोर का देशी कट्टा एवं कारतूस कीमती 03 हजार रुपये

नाम पता आरोपी- निखिल वाधवानी पिता नारायणदास वाधवानी 24 वर्ष निवासी कबाडी मोहल्ला, कृष्णनगर थाना कोलगवां जिला सतना

आपराधिक इतिहास-  आरोपी निखिल वाधवानी थाना कोलगवां क्षेत्र का आदतन अपराधी है जिसके विरुद्ध पूर्व से थाना कोलगवां में मारपीट, जान से मारने की धमकी देने व अडीबाजी के प्रकरण पंजीबद्ध हैं

विशेष भूमिकाः- उपरोक्त कार्यवाही में निरीक्षक सुदीप सोनी थाना प्रभारी कोलगवां, उनि के एन मिश्रा, उनि एपी तिवारी, प्रआर. बृजेश सिंह, वाजिद खान, आर. शिवम तिवारी, दिलीप दिवेदी, अनिल दिवेदी, सै. ओमप्रकाश की सराहनीय भूमिका रही है ।

 

Back to top button