PCB चेयरमैन नजम सेठी का दावा- कोच मिकी आर्थर के साथ बन गई है बात, लेकिन…

नई दिल्ली

जब से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड यानी पीसीबी के चेयरमैन नजम सेठी बने हैं, तभी से वे टीम के पूर्व कोच मिकी आर्थर को फिर से टीम के साथ जोड़ने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं। नजम सेठी और मिकी आर्थर के बीच कई बार बात हुई है, लेकिन अभी तक 100 फीसदी तय नहीं है कि वे कब टीम के साथ किस भूमिका में जुड़ेंगे, क्योंकि उनका कॉन्ट्रैक्ट पहले से ही एक काउंटी क्रिकेट क्लब के साथ है।

हालांकि, पीसीबी चेयरमैन नजम सेठी ने मंगलवार को कहा है कि पाकिस्तान के दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कोच मिकी आर्थर के साथ करार करीब 80 से 90 फीसदी हो चुका है। नजम सेठी ने पीसीबी और दराज के एक कार्यक्रम के दौरान कहा, "मुझे लगता है कि प्रोजेक्ट लगभग पूरी हो चुका है। आज मैं हारून से चर्चा करूंगा और हम एक-दो दिन में मिकी आर्थर से भी बात करेंगे। 80 से 90 फीसदी समझौता हो चुका है।"
 
उन्होंने आगे बताया, "जब इसे अंतिम रूप दिया जाएगा तो मैं उन्हें यहां आमंत्रित करूंगा ताकि वे सभी अनुबंधों को देख सकें और वास्तव में उनकी जिम्मेदारियां क्या होंगी और चीजें कैसे की जाएंगी और हम प्रक्रिया को दस से 15 दिनों में पूरा कर लेंगे।" बता दें कि उन्हें ऑनलाइन कोच के रूप में देखा जा रहा है, लेकिन पीसीबी का कहना है कि अहम टूर्नामेंट में वे टीम के साथ भी रह सकते हैं। इसी पर विचार होना है।

 

Back to top button