चेतन शर्मा की जाएगी कुर्सी! BCCI लेगी एक्शन, स्टिंग ऑपरेशन में किए हैं चौंकाने वाले खुलासे

नई दिल्ली

भारत के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा उस समय मुश्किल में पड़ गए जब उनका मीडिया स्टिंग ऑपरेशन वायरल हो गया। चेतन शर्मा ने विराट कोहली-सौरव गांगुली विवाद से लेकर रोहित शर्मा-विराट कोहली झगड़े तक, भारतीय क्रिकेट में हर गर्म विषय पर विस्तार से बात की, लेकिन उन्हें इस बात का एहसास नहीं था कि उन्हें एक स्टिंग ऑपरेशन द्वारा निशाना बनाया जा रहा है। ऐसे में अब उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई चेतन शर्मा के खिलाफ स्ट्रिक्ट एक्शन लेने वाली है। माना ये भी जा रहा है कि मुख्य चयनकर्ता के तौर पर उनको अपने पद से हटाया जा सकता है। जी न्यूज के स्टिंग ऑपरेशन के बाद जिस तरह से भारतीय क्रिकेट टीम के अंदर विवादों का विकास हुआ है, उससे भारतीय क्रिकेट समुदाय फिलहाल हैरान है।
 
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) कथित तौर पर चेतन शर्मा से खुश नहीं है और इस स्टिंग ऑपरेशन के परिणामस्वरूप उन्हें राष्ट्रीय चयनकर्ता के रूप में बर्खास्त करने की योजना बना रहा है। बीसीसीआई इसलिए भी चेतन शर्मा से नाखुश बताई जा रही है, क्योंकि उन्होंने ऐसे मुद्दों पर किसी ऐसे शख्स से बात की है, जो निश्चित रूप से बाहरी थी।

न्यूज एजेंसी को एक बीसीसीआई अधिकारी ने बताया, “यह (बीसीसीआई सचिव) जय (शाह) का फैसला होगा कि चेतन का भविष्य क्या होगा। सवाल यह है कि क्या टी20 कप्तान हार्दिक पांड्या या वनडे और टेस्ट कप्तान रोहित शर्मा चयन बैठक में चेतन के साथ बैठना चाहेंगे, यह जानते हुए कि उन्होंने आंतरिक चर्चाओं को बढ़ाने का काम किया है।"

 

Back to top button