realme 9i 5G को Flipkart से भारी डिस्काउंट के साथ ख़रीदे

नई दिल्ली

स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको हम realme 9i 5G के बारे में बताने जा रहे हैं। ये स्मार्टफोन हमेशा ट्रेंड में रहता है और यही वजह है कि इस पर बहुत कम डिस्काउंट भी आता है। लेकिन एक बार फिर realme 9i 5G पर डिस्काउंट आ गया है और आप इसे Flipkart से खरीद सकते हैं। तो चलिये आपको भी बताते हैं कि आप इसे कैसे ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं और वो भी डिस्काउंट के साथ-

realme 9i 5G (64GB+4GB) को आप फ्लिपकार्ट से ऑर्डर कर सकते हैं। इस फोन की MRP 17,999 रुपए है और आप इसे 16% डिस्काउंट के बाद 14,999 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर कई बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं। Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर आपको 5% Cashback मिल सकता है। इसके अलावा अलग से 3 हजार की छूट भी मिल सकती है। लेकिन ये चुनिंदा कार्ड्स से पेमेंट करने पर ही छूट मिलेगी।

Exchange Offer के तहत आपको सबसे भारी डिस्काउंट मिलता है। अगर आप पुराना स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट को वापस करते हैं तो आपको इसके बदले 13,850 रुपए की छूट मिल सकती है। लेकिन इतना डिस्काउंट पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन और मॉडल पर डिपेंड करता है। कंपनी की तरफ से फोन की 1 साल की वारंटी दी जा रही है। जबकि Accessories की अलग से 6 महीने की वारंटी दी जा रही है। आज ऑर्डर करने पर ये फोन 23 फरवरी तक डिलीवर कर दिया जाएगा।

स्पेसिफिकेशन के लिहाज से भी फोन में कोई कमी नहीं है। realme 9i 5G में 6.6 Inch Full HD+ Display दी गई है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी मिलता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का दिया गया है। फ्रंट कैमरा पर भी काफी काम किया गया है, इस फोन में 8MP Front Camera दिया गया है। बैटरी के लिहाज से भी ये फोन काफी बेहतर साबित होता है। क्योंकि इसमें 5000 mAh Battery दी जाती है। प्रोसेसर को लेकर भी आपको कोई शिकायत नहीं होने वाली है। फोन में Mediatek Dimensity 810 5G Processor मिलता है।

Back to top button