26 फरवरी रविवार का राशिफल

मेष राशि (Aries)
मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बेहतर रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातक अपने नौकरी में खुश नजर आएंगे और दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करेंगे. सीनियरो का सहयोग मिलेगा. आपको काम के चलते स्वास्थ्य पर भी ध्यान देना जरूरी होगा. गाड़ी चलाते वक्त ज्यादा सावधानी बरतें. छात्रों को सफलता प्राप्त होगी. खर्च की स्थिति मन को परेशान करेगी. कल आप दूसरों की मदद के लिए आगे बढ़ेंगे.

 

वृषभ राशि (Taurus) 
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे हैं जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए नए-नए तरीकों को अपनाएंगे. व्यवसाय से संबंधित यात्रा पर भी जाने के योग बन रहे हैं, जो यात्राएं आपके लिए काफी लाभदायक रहेंगी. मित्रों के सहयोग से आय के निम्न अवसर प्राप्त होंगे. नौकरी कर रहे जातक अपनी नौकरी में दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करने में सफल रहेंगे.

 

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल कर देना आपका सुखद रहने वाला है. गृहस्थ जीवन की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहेगा. परिवार का सहयोग मिलेगा. कल परिवार के साथ समय व्यतीत करेंगे और धन को कैसे बचाया जाता है. यह सीखेंगे, जो आने वाले समय में काफी काम आएगा. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाने का योग बनेगा. अविवाहित शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

 

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बहुत अच्छा रहने वाला है. कल आप अपने व्यवसाय को लेकर काफी उत्साहित व प्रसन्न दिखेंगे. कल का दिन आप परिवार के साथ व्यतीत करेंगे, जिससे आप बहुत कुछ सीखेंगे. सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा. एसिडिटी बनाने वाले खाद पदार्थों का सेवन ना करें. कल आपका कोई रुका हुआ काम चल पड़ेगा, जिससे आपका मन प्रसन्न होगा.

 

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका का सुखद रहने वाला है. कल के दिन आपको भाग्य का साथ मिलेगा, जिसके द्वारा आपके सभी कार्य पूरे होते हुए नजर आएंगे. नया वाहन का भी सुख प्राप्त होगा. जो लोग प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य करते हैं, कल उन्हें अच्छी डील फाइनल होगी. कल आपको प्रत्येक कार्य में सफलता मिलेगी. पारिवारिक रिश्तो को सजाने की कोशिश कर सकते हैं.

 

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका प्रसन्नता से भरा रहेगा. जॉब कर रहे जातकों को तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे, जिससे उनका मन प्रसन्न होगा. जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बीतेगा. चली आ रही परेशानियां दूर होंगी. पैतृक संपत्ति प्राप्त होगी. माताजी का सानिध्य मिलेगा. मन की शांति के लिए आप कुछ समय धार्मिक कार्यों में भी व्यतीत करेंगे.

 

तुला राशि (Libra)
तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका खुशियों से भरा रहेगा. व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए आप जो प्रयास कर रहे थे, उनमें सफलता प्राप्त होगी. नए नए कॉन्ट्रैक्ट से आपको लाभ मिलेगा. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. आय के निम्न अवसर प्राप्त होंगे, जिनसे आप लाभ कमा कर आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाएंगे. कल किसी अच्छी व्यक्ति की सहायता से आपका रुका हुआ धन प्राप्त होगा.

 

 

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बहुत ही बढ़िया रहने वाला है. कल किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए बहुत बढ़िया दिन है. जमीन क्रय करने के संकेत है. अपने स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहें. अपनी प्रतिदिन की दिनचर्या में कुछ बदलाव करें तो आपको लाभ मिलेगा. व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी. आप अपनी साख को चारों और फैलाने में कामयाब रहेंगे. परिवार वालों का सहयोग मिलेगा.

 

धनु राशि (Sagittarius) 
धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल के दिन आप ऊर्जा से भरे रहेंगे, जिसके कारण आप अपनी सभी रुके हुए कार्यों को पूरा करने में सफल रहेंगे. आप दूसरों की मदद के लिए भी आगे बढ़ेंगे. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय में रुकी हुई योजनाओं को दोबारा से शुरू करने में कामयाब रहेंगे. रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. शिक्षा में संघर्ष के संकेत हैं. कैरियर में आप अपनी मेहनत और प्रयासों के द्वारा सफलता प्राप्त करेंगे.

 

मकर राशि (Capricorn) 
मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. कल आप अपनी सेहत को लेकर सतर्क रहेंगे. प्रतिदिन की दिनचर्या में कुछ बदलाव करेंगे. योग व ध्यान को शामिल करेंगे, जिससे आप अपने आप को काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे. आप अपने जो कार्य रुक गए थे, उन्हें समय पर पूरा करेंगे. आर्थिक लाभ हो सकता है. शारीरिक और मानसिक लाभ के लिए ध्यान व योग करना उपयोगी रहेगा.

 

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका सुखद रहने वाला है. राजनीति में सफलता प्राप्त होगी. कोई गुड न्यूज़ सुनने को मिल सकती है. कल आपको नेताओं से भी मिलने के अवसर प्राप्त होंगे. जाॅब परिवर्तन से संबंधित कोई निर्णय लेने में विलंब कर सकते हैं  आपको शारीरिक रूप से अधिक सक्रिय होने की आवश्यकता है. अभी निवेश करने से बचें.

 

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका सफलताओं से भरा रहने वाला है. पॉलिटिक्स में सफलता के संकेत हैं. आपको नेताओं से मिलने के भी अवसर प्राप्त होंगे. कल बेवजह तनाव लेने की जरूरत नहीं है. सेहत में पहले से सुधार होगा. कल आपकी कोई इच्छा पूरी होती हुई नजर आ रही है. मकान, प्लॉट आदि को खरीदने की योजना बनाएंगे, जिसमें आपको जल्द ही कामयाबी मिलेगी.

Back to top button