03 मार्च शुक्रवार का राशिफल

मेष राशि (Aries)-
मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बेहतरीन रहने वाला है. बिजनेस कर रहे जातक बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए प्रयास करते हुए नजर आएंगे. जो लोग पैतृक व्यवसाय कर रहे हैं, वह पैतृक व्यवसाय में बदलाव के लिए अपने घर के सदस्यों से बातचीत करते हुए नजर आएंगे और बातचीत में सैयत रखे. वाणी में कठोरता के भाव रहेगा. सजीत धन में कमी आ सकती है.

वृषभ राशि (Taurus)-
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. परिवार का सहयोग मिलेगा. कल का दिन परिवार वालों के साथ व्यतीत करेंगे, जिससे आप अपने आने वाले भविष्य के लिए बहुत कुछ सीखेंगे. कल धन का आगमन हो सकता है, आपका कहीं फंसा हुआ धन आपको प्राप्त होगा, जिससे आप अपने रुके हुए कार्यों को पूरा करेंगे.

 

मिथुन राशि (Gemini)- 
मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. दांपत्य जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. आप जीवन साथी के साथ परिवार की भलाई के लिए कार्य करते हुए नजर आएंगे. कल आपके ऊपर परिवार की और अधिक जिम्मेदारियां आ सकती हैं, जिससे आप थोड़ा सा परेशान दिखेंगे. भाई, बहनों की उच्च शिक्षा के लिए धन का निवेश करेंगे. भाई के विवाह की बात चल सकती है, जिससे परिवार में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा लेकिन विवाह संबंधित कोई भी निर्णय सोच समझ कर ले.

कर्क राशि (Cancer)- 

 

कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. शिक्षा के क्षेत्र में विकास होगा. जो जातक नौकरी की तलाश कर रहे हैं, कल उन्हें अच्छी नौकरी मिल सकती हैं. आईटी, बैंकिंग के लोग कैरियर को लेकर उत्साहित व प्रसन्न होंगे. कल आपका कई दिनों से रुका हुआ कार्य पूर्ण होगा, जिससे आप चैन की सांस लेंगे. संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

सिंह राशि (Leo)-
सिंह राशि वाले जातकों के लिए कल का दिन खुशियों से भरा रहेगा. बात करें नौकरी कर रहे जातको की तो कल का दिन के लिए बहुत ही सुखद रहने वाला है. नौकरी में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी और पद में भी बढ़ोतरी के अवसर प्राप्त होंगे. अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. कल आपके शत्रु आप को नुकसान पहुंचाने के लिए बार-बार प्रयास करते हुए नजर आएंगे लेकिन आप अपनी चतुर्वेदी से उन्हें मात देने में कामयाब रहेंगे.

कन्या राशि (Virgo)- 

 

कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका सुखद रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय में मनचाहा लाभ पाकर काफी खुश नजर आएंगे. व्यवसाय में नए-नए अवसरों की भी प्राप्ति होगी. बैंकिंग जॉब में सफलता प्राप्त होगी. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा. जीवन साथी के साथ आप प्यार भरे पल व्यतीत करते हुए नजर आएंगे. बड़ों का पैर छूकर आशीर्वाद लें.  घर से निकलते समय पिताजी के पैर छूकर आशीर्वाद लेंगे तो आपके सभी कार्य पूरे होंगे. महिला अधिकारियों का सहयोग मिलेगा.

तुला राशि (Libra)-

तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बेहद बेहतरीन रहने वाला है. पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी.  कल आपके ऊपर और अधिक जिम्मेदारी आएंगी, जिन्हें आप पूरी ईमानदारी से निभाएंगे. रिश्तेदारों के द्वारा सुखद समाचार की प्राप्ति होगी. आय के नवीन अवसर प्राप्त होंगे. उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. किसी परिचित के द्वारा आपका रुका हुआ धन वापस मिलेगा.

वृश्चिक राशि (Scorpio)-

वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. परिवार का सहयोग मिलेगा. जीवन साथी के साथ आप प्यार भरे पल व्यतीत करते हुए नजर आएंगे. प्रेम जीवन जी रहे लोगों की बात करें तो कल का दिन अच्छा रहने वाला है. आप अपने प्रेमी को अपने मन की बात कहेंगे, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे. अविवाहित लोगों के लिए कोई अच्छा रिश्ता आएगा, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे.

धनु राशि (Sagittarius)-

धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका प्रसन्नता से भरा रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातकों को व्यवसाय में धन आगमन के संकेत हैं. व्यवसाय में नवीन अफसरों की प्राप्ति होगी. नौकरी कर रहे जातकों को नौकरी में प्रमोशन को लेकर सुख समाचार की प्राप्ति होगी, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे. परिवार में खुशियां भरा माहौल होगा.

मकर राशि (Capricorn)- 

 

मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बहुत बढ़िया रहने वाला है.  जॉब को लेकर कोई बड़ा कार्य पूरा होगा और आपके पद में भी परिवर्तन हो सकता है. माता के आशीर्वाद से लाभ मिलेगा. पिताजी से कल आप अपने मन की बातों को सांझा करेंगे. शैक्षिक कार्य में सफलता मिलेगी. परिवार वालों के साथ धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाने की योजना बनाएंगे, जहां जाकर सभी लोग काफी खुश नजर आएंगे.

कुंभ राशि (Aquarius)- 

 

कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. कल आपके ऊपर परिवार की और अधिक जिम्मेदारियां आएंगी, जिससे आप थोड़ा सा परेशान दिखेंगे. गृह निर्माण संबंधित कोई कार्य शुरू हो सकता है, जिसमें खर्चा अधिक होगा. भाई के विवाह में आ रही अड़चनें आपके मित्र के द्वारा प्राप्त होंगी. जीवन साथी के स्वास्थ्य में पहले से सुधार होगा.

मीन राशि (Pisces)-

मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बहुत अच्छा रहने वाला है. व्यवसाय में कोई नवीन कार्य होने की संभावना है. जो युवा राजनीति में कैरियर बनाना चाहते हैं, उन्हें सफलता प्राप्त होगी. सभाओं को संबोधित करने का मौका मिलेगा. नेताओं से भी मिलने के अवसर प्राप्त होंगे. जॉब कर रहे जातक जॉब में दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करेंगे.

Back to top button