शनि देव का 6 मार्च को होगा उदय, 5 राशियों की बढ़ने वाली है मुश्किल

 न्याय देव शनि होली से एक दिन पहले उदित होने वाले हैं. शनि देव 6 मार्च को रात करीब 11 बजकर 36 मिनट पर कुंभ राशि में उदित होंगे. ज्योतिषियों का कहना है कि शनि उदयवान होकर पांच राशि के जातकों की मुश्किल बढ़ा सकते हैं. इसलिए इन जातकों को 6 मार्च के बाद बहुत संभलकर रहना होगा. आइए जानते हैं कि उदयवान शनि किन राशि वालों की मुश्किलें बढ़ाने वाले हैं.

मेष राशि- यदि आप किसी प्रॉपर्टी में निवेश करने के बारे में सोच रहे हैं, तो फिलहाल अपनी योजना टाल दीजिए. निवेश करने वालों के लिए समय कष्टकारी रहने वाला है. आपके खर्चों में वृद्धि होगी और आय के साधन बाधित रहेंगे. रुपये-पैसे की तंगी बढ़ सकती है. कर्ज और खर्चों से परेशान हो सकते हैं. शनि उदय होने के बाद सहकर्मियों के साथ आपके मतभेद बढ़ सकते हैं. रिश्ते प्रभावित होंगे.

कन्या राशि- उदयवान शनि आपके आत्मविश्वास को प्रभावित करेगा. परिवार के साथ मतभेद बढ़ सकते हैं. अनजान लोगों के साथ सावधान रहना होगा. रुपयों के लेन-देन में विशेष सावधानी बरतें. शनि के उदय होने के बाद अपने सीक्रेट लोगों के साथ शेयर बिल्कुल न करें. वाणी पर नियंत्रण न रहने से रिश्ते बिगड़ते दिखाई देंगे. दांपत्य जीवन में भी खटास पड़ सकती है.

वृश्चिक राशि– व्यापार में नुकसान होने के प्रबल योग बनते दिखाई दे रहे हैं. कोई बड़ी और लाभकारी डील आपके हाथ से निकल सकती है. व्यापारी वर्ग के लिए समय अनुकूल नहीं है. दांपत्य जीवन में आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. पति-पत्नि के बीच अनबन बढ़ सकती है. गृह क्लेश और तनाव की समस्या उत्पन्न हो सकती है.

मकर राशि– उदयवान शनि मकर राशि वालों के रिश्तों को प्रभावित करेगा. भाई-बहनों के साथ संपत्ति को लेकर विवाद हो सकता है. सेहत के लिए भी समय अच्छा नहीं दिखाई दे रहा है. करियर के लिहाज से भी समय कठिन नजर आ रहा है. नौकरी-व्यापार के अच्छे ऑफर आपके हाथ से निकल सकते हैं. शनि के उदित होने के बाद आपको पेशेवर जीवन में बहुत संभलकर रहना होगा.

मीन राशि- शनि उदय होने के बाद जल्दबाजी में लिया हर फैसला आपकी मुश्किल बढ़ाएगा. रुपयों की फिजूलखर्ची से बचना होगा. बेवजह की चीजों पर खर्चे आपके घर का बजट बिगाड़ेंगी. नौकरी-व्यापार से मिल रहे लाभ में कमी आ सकती है. दुर्घटना होने की संभावनाएं हैं, इसलिए वाहन सावधानी के साथ चलाएं. दूसरों का वाहन मांगकर बिल्कुल न चलाएं.

Back to top button