विधायक के नौकरशाह बेटे ने मांगी थी 81 लाख की रिश्वत, 40 लाख लेते गिरफ्तार

बेंगलुरु
बेंगलुरु में लोकायुक्त की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा ने भाजपा विधायक मदल विरुपक्षप्पा के बेटे प्रशांत मदल को रिश्वत के मामले में गिरफ्तार किया गया है। लोकायुक्त अधिकारियों ने प्रशांत मदल को 40 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया। उनके कार्यालय से 1.7 करोड़ रुपये से अधिक की नकदी बरामद की गई।

केएसडीएल के अध्यक्ष हैं मदल

दावणगेरे जिले के चन्नागिरी से भाजपा विधायक मदल विरुपक्षप्पा केएसडीएल के अध्यक्ष हैं। लोकायुक्त अधिकारियों ने प्रशांत कुमार मदल को कर्नाटक साबुन और डिटर्जेंट लिमिटेड (केएसडीएल) के कार्यालय से गिरफ्तार किया था। यह कंपनी 'मैसूर सैंडल साबुन' बनाती है।
 

प्रशांत को कार्यालय से किया गया गिरफ्तार

लोकायुक्त के अधिकारियों ने बताया कि प्रशांत कुमार बेंगलुरु जल आपूर्ति और सीवरेज बोर्ड (बीडब्ल्यूएसएसबी) के मुख्य लेखा अधिकारी हैं। उनको केएसडीएल के कार्यालय से 40 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है।
 

तीन बैग नकदी मिली

सूत्रों ने कहा कि केएसडीएल कार्यालय से कम से कम तीन बैग नकदी मिली। लोकायुक्त अधिकारियों ने 2008 बैच के कर्नाटक प्रशासनिक सेवा के अधिकारी प्रशांत कुमार को साबुन और अन्य डिटर्जेंट बनाने के लिए आवश्यक कच्चे माल को खरीदने का सौदा करने के लिए एक ठेकेदार से रिश्वत लेते हुए पकड़ा है।

Back to top button