Flipkart Sale 11 मार्च से होगी शुरू, 80 परसेंट तक डिस्काउंट

नईदिल्ली

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर जल्द ही Big Saving Days सेल शुरू होने वाली है. होली के बाद शुरू हो रही बिग सेविंग डेज सेल में स्मार्टफोन से लेकर होम अप्लायंस तक को आप डिस्काउंट पर खरीद पाएंगे. सेल में डिस्काउंट के अलावा बैंक ऑफर और दूसरे बेनिफिट्स भी मिलेगा.

कंपनी ने बताया है कि Flipkart Sale का अर्ली एक्सेस प्लस मेंबर्स को मिलेगा. फ्लिपकार्ट ने अभी से ही कुछ प्रोडक्ट्स की कीमत घटा दी है. कंज्यूमर्स इन ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं. Flipkart Sale इस महीने की 11 तारीख को शुरू हो रही है और 15 मार्च तक चलेगी.
बैंक ऑफर भी मिलेगा

सेल में Citi Bank और ICICI Bank कार्ड पर 10 परसेंट का डिस्काउंट मिल रहा है. सेल में 80 परसेंट तक का डिस्काउंट इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है. वहीं टीवी और दूसरे होम अप्लायंस पर 75 परसेंट तक डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा 50 से 80 परसेंट का डिस्काउंट फैशन प्रोडक्ट्स पर मिलेगा.

सस्ते में खरीद सकते हैं स्मार्टफोन्स

स्मार्टफोन पर ऑफर की बात करें तो Google Pixel 6a को आप लगभग 26,999 रुपये में खरीद सकेंगे. फिलहाल ये डिवाइस लगभग 30 हजार रुपये की कीमत पर मिल रहा है. इस पर डिस्काउंट के अलावा बैंक ऑफर भी मिलेंगे. वहीं Nothing Phone 1 को आप सेल से 25,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

Apple के लेटेस्ट फोन्स iPhone 14 और iPhone 14 Plus पर भी ऑफर रहेगा. इन स्मार्टफोन्स को आप डिस्काउंट पर खरीद सकेंगे, लेकिन फ्लिपकार्ट ने अभी तक कीमतों का ऐलान नहीं किया है. उम्मीद है कि इन प्रोडक्ट्स को आप 70 हजार रुपये से कम की शुरुआती कीमत पर खरीद पाएंगे. इसका रेगुलर प्राइस 79,900 रुपये है.

वहीं प्लस वेरिएंट की कीमत 89,900 रुपये से शुरू होती है. हाल में लॉन्च हुआ iPhone 14 का यलो कलर वेरिएंट डिस्काउंट पर नहीं मिलेगा. Google Pixel 7 को आप डिस्काउंट के बाद 46,999 रुपये में खरीद सकते हैं. वहीं Pixel 7 Pro को आप 67,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

Back to top button