स्वरा भास्कर और फहाद अहमद के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे राहुल गांधी, और फिर…

नई दिल्ली  
बीती रात बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) और फहाद अहमद (Fahad Ahmad) का वेडिंग रिसेप्शन दिल्ली में हुआ, जहां कई सेलेब्स ने शिरकत की। सोशल मीडिया पर स्वरा के वेडिंग रिसेप्शन के फोटोज-वीडियोज वायरल हुए। स्वरा- फहाद के वेडिंग रिसेप्शन में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भी पहुंचे, जिनका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

राहुल ने खूब की बात…
पैपराजी विरल भियानी ने सोशळ मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में राहुल गांधी भी स्वरा के वेडिंग रिसेप्शन में शिरकत करते दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि राहुल, पूरी सिक्योरिटी के साथ इवेंट में पहुंचते हैं और फिर स्टेज पर जाते हैं। राहुल न सिर्फ कपल के साथ फोटोज आदि क्लिक करवाते हैं, बल्कि सभी से बातचीत करते भी दिख रहे हैं। विरल ने भी अपने कैप्शन में इस बात का जिक्र किया है कि राहुल सभी से बात खुलकर करते दिखे।

ट्रोल हुईं स्वरा भास्कर
बता दें कि राहुल गांधी के इस वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचने के चलते सोशल मीडिया यूजर्स स्वरा को काफी ट्रोल कर रहे हैं। राहुल गांधी इस रिसेप्शन में पहुंचे और सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। विरल के वीडियो पर स्वरा के लिए कई ट्रोल कमेंट्स हैं, जिन में कुछ तो काफी भद्दे भी हैं। एक यूजर ने लिखा- 'टुकड़े टुकड़े गैंग के लोग आए हैं।' वहीं एक और ने लिखा- 'इससे इनका शाहीनबाग और जेएनयू के लिए सपोर्ट दिखता है।' ऐसे की कई कमेंट्स इस वीडियो पर देखने को मिल रहे हैं।

कोर्ट मैरिज के बाद फंक्शन्स
याद दिला दें कि एक्ट्रेस पहले ही अपने बॉयफ्रेंड और समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद से कोर्ट मैरिज कर चुकी हैं। 16 फरवरी को फहाद और स्वरा ने कोर्ट मैरिज की थी और 12 मार्च से दोनों के प्री वेडिंग फंक्शन्स शुरू हो गए थे। सोशल मीडिया पर हल्दी से लेकर मेहंदी तक के फोटोज- वीडियोज वायरल हुए थे। चूंकि स्वरा के पति नेता है, तो ऐसे में कपल के अलग अलग फंक्शन्स में कई नेता नजर आ चुके हैं। इस लिस्ट में अरविंद केजरीवाल से लेकर अखिलेश यादव तक का नाम शुमार है।

 

Back to top button