आर अश्विन ने चुनी IPL 2023 के पहले मैच के लिए RCB की प्लेइंग इलेवन, इनको दी जगह

नई दिल्ली

भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने आईपीएल 2023 के पहले मैच के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर यानी आरसीबी की प्लेइंग इलेवन का चयन किया है। इंडियन प्रीमियर लीग के आने वाले सीजन में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले आर अश्विन ने बताया है कि आरसीबी का कौन सा खिलाड़ी कहां खेले और किन खिलाड़ियों को शुरुआत के मैचों में प्लेइंग इलेवन में जगह मिले।

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के हीरो रहे आर अश्विन का मानना है कि आरसीबी फाफ डुप्लेसिस और विराट कोहली को ही ओपनर के रूप में देखे। इसके बाद उन्होंने रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल और शाहबाज अहमद को चुना है। वहीं, 36 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज को उन्होंने नंबर 6 पर फिनिशर के रूप में जगह दी है, जो पिछले सीजन में टीम के लिए दमदार प्रदर्शन करने में कामयाब रहे थे।

अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर डाले एक शॉर्ट वीडियो में बताया है कि आरसीबी की स्पिनर के रूप में महीपाल लोमरोर और वानिंदु हसरंगा को रखे, जबकि उन्होंने तेज गेंदबाजों के रूप में जोश हेजलवुड, मोहम्मद सिराज और आकाशदीप को चुना है। महीपाल लोमरोर और हसरंगा बल्लेबाजी कर सकते हैं। रीस टॉप्ली भी टीम का हिस्सा हैं, लेकिन देखना ये होगा कि वे किसके साथ जाते हैं।

अश्विन के मुताबिक RCB की प्लेइंग इलेवन
फाफ डुप्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, शाहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), महीपाल लोमरोर, वानिंदु हसरंगा, जोश हेजलवुड, मोहम्मद सिराज और आकाश दीप।

 

Back to top button