मल्टीवर्सस ओपन बीटा को बंद करेगा वार्नर ब्रदर्स गेम्स

सैन फ्रांसिस्को
 वीडियो गेम प्रकाशक वार्नर ब्रदर्स गेम्स ने इस साल 25 जून को अपने फ्री-टू-प्ले क्रॉसओवर फाइटिंग गेम मल्टीवर्सस को बंद करने की घोषणा की है, जो ओपन बीटा में था। कंपनी ने कहा कि वह अपडेट को रोक देगी और गेम को ऑफलाइन ले जाएगी क्योंकि यह मल्टीवर्सस के लॉन्च की तैयारी कर रही है, जिसे 2024 की शुरुआत में लक्षित किया गया है।

मल्टीवर्सस डेवलपर प्लेयर फस्र्ट गेम्स के सीईओ और सह-संस्थापक टोनी ह्यून्ह ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा, हम 25 जून, 2023 को मल्टीवर्सस ओपन बीटा को बंद कर देंगे। इस प्रक्रिया के हिस्से के रूप में, हम अपडेट को रोक देंगे और गेम को ऑफलाइन ले लेंगे क्योंकि हम मल्टीवर्सस के लॉन्च की तैयारी कर रहे हैं, जिसे हम 2024 की शुरुआत में लक्षित करेंगे।

उन्होंने कहा, इस डाउनटाइम के दौरान, सभी ऑनलाइन मोड और सुविधाएं अनुपलब्ध रहेंगी। आपके पास इन तरीकों के भीतर अपने पात्रों और कॉस्मेटिक वस्तुओं तक पहुंच के साथ-साथ प्रशिक्षण कक्ष (द लैब के रूप में जाना जाता है) और स्थानीय मैचों तक सीमित ऑफलाइन पहुंच होगी।

इसके अलावा, कंपनी ने उल्लेख किया कि खुले बीटा के कारण, यह एक स्पष्ट ²ष्टिकोण है कि उन्हें किस पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है, विशेष रूप से नए पात्रों, मानचित्रों और मोडों की कंटेंट केडेंस जो आपको अपडेट किए गए नेटकोड के साथ गेम का आनंद लेने के अधिक तरीके प्रदान करते हैं। मल्टीवर्सेस को पहली बार जुलाई 2022 में लॉन्च किया गया था।

 

Back to top button