टीवी कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की बेहद इंस्पायरिंग लवस्टोरी

नई दिल्ली

टीवी के पावरफुल कपल शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ की लवस्टोरी भी उनकी ही तरह प्यारी सी है। वैसे तो दोनों जल्द ही जिंदगी के नए पड़ाव में प्रवेश करने जा रहे हैं। कपल के घर पहले बच्चे का जन्म होने वाला है। दोनों के लिए ही ये पल बेहद खास भी है और यादगार भी। लेकिन क्या आप जानते हैं शोएब और दीपिका के प्यार को देख सोनाक्षी सिन्हा की आंखें भी नम हो गई थीं। जी हां, आइए बताते हैं वो किस्सा।

हां यही प्यार है
कहते हैं न प्यार… जात, पात, धर्म, रंग या उम्र कुछ नहीं देखता। बस ये तो हो जाता है। यही चीज शोएब और दीपिका के साथ भी हुई। जब दीपिका अपनी निजी जिंदगी से दो चार हो रही थीं उस समय शोएब ने उनका हाथ थामा था। न सिर्फ उन्हें संभाला बल्कि एक तरह से नई जिंदगी दी। दीपिका भी शौहर को अपना गुरूर मानती हैं।

दीपिका कक्कड़ की पहली शादी और तलाक
दीपिका कक्कड़ की पहली शादी साल 2013 में पायलट रौनक सैम्सन से हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच तनाव होने लगा। अब्यूसिव मैरिज के चलते दीपिका ने आखिरकार खुद के लिए फैसला लिया और इस शादी को तोड़ दिया। दीपिका ककक्ड़ का साल 2015 में तलाक हो गया।

दीपिका और शोएब की लवस्टोरी
दीपिका कक्कड़ उस समय 'ससुराल सिमर का' सीरियल में काम कर रही थीं। उनके को-एक्टर शोएब थे। दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हुई। दीपिका अपने मन को हल्का करने के लिए एक्टर के साथ खूब बतियाती थीं। दोनों के बीच दोस्ती गहरी होती चली गई। ये दोस्ती प्यार में बदली। फिर दोनों ने एक होने का फैसला लिया।

शोएब और दीपिका की जिंदगी का यागदार पल
शादी से कुछ महीने पहले शोएब और दीपिका ने साथ में 'नच बलिए सीजन 8' में हिस्सा लिया। शोएब ने इसी मंच पर दीपिका को प्रपोज किया। वो एपिसोड नहीं बल्कि दोनों की जिंदगी का एक खास पल था, जिसे न तो वे कभी भूल सकते हैं न ही उनके फैंस।

नच बलिए के सेट पर शोएब और दीपिका की प्रेम कहानी
'नच बलिए सीजन 8' के जज सोनाक्षी सिन्हा, टेरेंस लुईस और मोहित सुरी हुआ करते थे। परफॉर्मेंस के वक्त शोएब ने अपनी दिल की बात कही और ढेरों लोगों को सीख भी दे गए। उन्होंने बताया था कि आखिर उन्हें क्यों दीपिका कक्कड़ के तलाकशुदा होने से कोई दिक्कत नहीं है।

मुझे दीपिका कक्कड़ के तलाकशुदा होने से कोई दिक्कत नहीं
शोएब इब्राहिम ने कहा था, 'मैं एक चीज पूछना चाहता हूं कि क्यों आज भी हमारे समाज में एक लड़की को उसके अतीत से जज किया जाता है। दीपिका की भी शादी हुई थी और टूट गई थी। लेकिन मुझे इस बात से कोई दिक्कत नहीं है। मुझे गर्व है कि वह मेरे साथ है। कभी भी मुझे दीपिका से बेहतर पार्टनर नहीं मिल सकता था।'

शोएब इब्राहिम ने दीपिका को ऐसे किया था प्रपोज
फिर क्या शोएब ने दीपिका को शादी की अंगूठी पहनाई। शादी के लिए प्रपोज किया और दोनों फूट-फूटकर रोने लगे। देखते ही देखते स्टेज लाल गुब्बारों और हसीन पल में तब्दील हो गया। ये प्यार और नजारा देख सोनाक्षी की आंखें भी नम हो गई थीं।

Back to top button